लाइव न्यूज़ :

The Accidental Prime Minister World TV Premiere: जल्द टीवी पर देख सकते हैं अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर', जानिए टाइम और डेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 08, 2019 8:45 AM

The Accidental Prime Minister World TV Premiere: अगर आपने अभी तक फिल्म  'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

Open in App
ठळक मुद्देअनुपम खेर की फिल्म   'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

बॉलीवुड अनुपम खेर की फिल्म   'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉलीवुड की इस फिल्म को फैंस ने जमकर पसंद किया था। अब जल्द ही इस फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर एंड पिक्चर्स पर होने वाला है। 

जी हां अगर आपने अभी तक फिल्म  'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' नहीं देखी है तो आप जल्द ही इसे टीवी पर देख सकते हैं। आइए बताते हैं कि ये फिल्म कब और किस पर प्रसारित की जाएगी।

एंड पिक्चर्स  पर होगा प्रीमियर

अनुमन खेर की फिल्म'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'  का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर जून में होने वाला है। फिल्म जून में एंड पिक्चर्स पर रिलीज की जाएगी। ये फिल्म 8 जून को रात 8 बजे पेश की जाएगी। 

 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की कहानी

फिल्म में जो भी घटनाएं दिखाई गई हैं उनके पीछे का एक ही उद्देश्य है पार्टी और पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मतभेद उजागर करना। ये साबित करना कि मनमोहन सिंह देश के लिए काम कर रहे थे और पार्टी एक परिवार के लिए। इसके लिए भारत-अमेरिका न्यूक्लियर डील दिखाई गई है जिसमें लेफ्ट पार्टियों के विरोध और पार्टी के दबाव के बावजूद मनमोहन सिंह डंटे रहे और उन्होंने अपना इस्तीफा तक ऑफर कर दिया। इस घटना ने उनकी छवि एक मजबूत नेता के तौर पर पेश की।

पूरी फिल्म को सिर्फ संजय बारू के नजरिए से दिखाया गया है। कमोबेस सभी सीन में यह स्थापित करने की कोशिश की गई है कि पूरे पीएमओ में संजय बारू से ज्यादा बुद्धिमान और सुपीरियर कोई नहीं है। पीएम मनमोहन सिंह भी नहीं। ऐसा लगता है कि पीएमओ और पीएम को वही चला रहे हैं। संजय बारू को वो बातें भी पता हैं जो मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी के बीच हुई हैं। वो खुद को हीरो साबित करने में लगे रहते हैं। इस वजह मनमोहन सिंह के इंटेलिजेंस पर भी कई मौके पर सवाल उठाए गए हैं।

टॅग्स :द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टरअनुपम खेरवर्ल्ड टीवी प्रीमियर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKaagaz 2 Trailer: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म 'कागज 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, भावुक हुए अनिल कपूर

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा हुई, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखेंगी अभिनेत्री

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Inauguration: 8 सेलेब्स जिन्होंने अयोध्या के राम मंदिर निर्माण के लिए दान दिया

भारतभाजपा सांसद किरण खेर पर व्यवसायी को 'धमकी' देने का आरोप, हाईकोर्ट ने व्यवसायी की सुरक्षा का पुलिस को दिया निर्देश

भारतअनुपम खेर ने 'द कश्मीर फाइल्स' को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर कहा, "यह उन सभी को जवाब है, जिन्हें फिल्म के इरादे पर संदेह था"

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की