लाइव न्यूज़ :

जनवरी में ये 8 फिल्में पर्दे पर मचाएंगी धमाल, बॉक्स ऑफिस में टकराएंगे अजय देवगन और दीपिका पादुकोण

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 02, 2020 11:38 AM

फैंस जनवरी में थिएटर में जाने को मजबूर होने वाले हैं। इस महीने में उनको अलग अलग स्टार्स की अलग अलग तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी।

Open in App
ठळक मुद्दे2019 में बॉक्स ऑफिस पर कई बेहतरीन फिल्में आईं, जिन्होंने फैंस के बीच काफी धमाल मचाया 2020 की जनवरी में एक से एक नायाब फिल्मों की आपस में टक्कर होने वाली है।

2019 में बॉक्स ऑफिस पर कई बेहतरीन फिल्में आईं, जिन्होंने फैंस के बीच काफी धमाल मचाया। ऐसे में अब फैंस को 2020 से भी काफी उम्मीदे हैं। ऐसे में 2020 की शुरूआत ही जबरदस्त फिल्मों से हो रही है। 2020 की जनवरी में एक से एक नायाब फिल्मों की आपस में टक्कर होने वाली है।

फैंस जनवरी में थिएटर में जाने को मजबूर होने वाले हैं। इस महीने में उनको अलग अलग स्टार्स की अलग अलग तरह की फिल्में देखने को मिलेंगी। ये सभी फिल्में फैंस काफी मनोरंजित करने वाली हैं। आइए जानते हैं जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्में-

भंगड़ा पा ले 

साल की शुरुआत होगी भंगड़ा पा ले फिल्म से। ये फिल्म 3 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से विक्की कौशल के भाई सनी कौशल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रुखसार ढिल्लों और श्रिया पिलगांवकर भी हैं।

सब कुशल मंगल

3 जनवरी को एक और फिल्म रिलीज हो रही है वो है सब कुशल मंगल। 'सब कुशल मंगल' में अक्षय खन्ना नजर आएंगे। इस फिल्म से  पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और रवि किशन की बेटी रिवा किशन पर्दे पर एंट्री करेगे।

तान्हाजी : द अनसंग वारियर

तान्हाजी : द अनसंग वारियर भी जनवरी के महीने में पर्दे पर रिलीज होगी। ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।ये फिल्म 1670 की सिंहनाद लड़ाई पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आएंगे।

छपाक

10 जनवरी को ही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी पर्दे पर रिलीज होगी। ये फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। दीपिका की शादी के बाद ये पहली फिल्म है।

जय मम्मी दी

ये एक कॉमेडी बेस फिल्म होने वाली है। जय मम्मी दी 17 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।सोनाली सहगल और सनी सिंह की पारिवारिक कॉमेडी फिल्म 'जय मम्मी दी' रिलीज होगी। 

स्ट्रीट डांसर 3डी

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' भी जनवरी के महीने में पर्दे पर रिलीज होगी। ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म डांस पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं।

पंगा

अश्विनी अय्यर की फिल्म पंगा भी 24 जनवरी को ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में लीड रोल में कंगना रनौत नजर आएंगी। कंगना फिल्म में एक मां और कबड्डी प्लेयर दोनों के रोल में नजर आने वाली हैं।

जवानी जानेमन

सैफ अली खान एक बार फिर से रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं। 31 जनवरी को सैफ और तब्बू की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जवानी जानेमन रिलीज होगी।

टॅग्स :न्यू ईयरतानाजी: द अनसंग वॉरियरछपाक मूवीपंगा
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठब्लॉग: कालगणना की वैज्ञानिक प्रस्तुति है विक्रम संवत आधारित पंचांग

पूजा पाठHindu Nav Varsh 2024: देखें हिन्दू नव वर्ष के लिए व्रत-त्योहारों और छुट्टियों की पूरी लिस्ट

पूजा पाठMakar Sankranti 2024: मकर संक्रांति पर दान करें ये 4 चीजें, पैसो की होगी बारिश

पूजा पाठJanuary 2024 Vrat Tyohar List: लोहड़ी से लेकर मकर संक्रांति तक जनवरी में पड़ रहे ये त्योहार, जानें यहां

भारतLeap Year 2024: क्या होता है लीप ईयर? जब साल में होते है 366 दिन, जानें रोचक इतिहास

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKatrina-Vicky In London: क्या प्रेग्रेंट हैं कैटरीना कैफ? पति संग लंदन घूम रही एक्ट्रेस की फोटो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीIndian 2: कमल हसन की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट फाइनल! अक्षय कुमार की 'सरफिरा' से बॉक्स ऑफिस पर होगा मुकाबला

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट