'गेम ओवर' की शूटिंग के वक्त तापसी पन्नु को आई चोट, पैर में बंधा प्लास्टर तो हाथ में पड़ गए छाले

By मेघना वर्मा | Published: June 9, 2019 11:30 AM2019-06-09T11:30:57+5:302019-06-09T11:30:57+5:30

तापसी जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख में भी दिखाई देंगी। जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। दोनों ने शूटर दादी का किरदार निभाया है।

taapsee pannu hurt while shooting her ext project Game Over | 'गेम ओवर' की शूटिंग के वक्त तापसी पन्नु को आई चोट, पैर में बंधा प्लास्टर तो हाथ में पड़ गए छाले

'गेम ओवर' की शूटिंग के वक्त तापसी पन्नु को आई चोट, पैर में बंधा प्लास्टर तो हाथ में पड़ गए छाले

Highlightsतापसी पन्नु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है।जिसमें उनके पैर में फ्रैक्चर दिखाई दे रहा है।

तापसी पन्नु बॉलीवुड की कुछ उन एक्ट्रेसेस में से जानी जाती है जो अपने रोल को करने के लिए पूरी रम जाती हैं। रिसेंटली तापसी फिल्म गेम ओवर की शूटिंग में बिजी है। रविवार को तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके हाथ और पैर पर चोटें दिखाई दे रही हैं। जो उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुए हैं। 

तापसी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'येस येस, शिफॉन साड़ी इन स्नो कैप्ड माउंटेन्स फॉर 25 डेज वुड बीन टफर....तो मैंने इन सभी को चुना...हैश टैग गेमओवर, हैट टैग एक्टर्स लाइफ।' तापसी के इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों और फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। तापसी का बायां हाथ पूरी तरह से लाला हो गया है। जबकि दोनों पैर में प्लास्टर बंधा हुआ है। 

तापसी पन्नु ने अपने करियर की शुरुआत पिंक फिल्म से की थी। फिल्म ने लोगों को अटेंशन अपनी ओर खींच लिया था। इसी फिल्म के बाद से तापसी एक अलग जॉनर की फिल्म करने के लिए जानी जाने लगी। इसी साल आई उनकी फिल्म बदला भी अमिताभ बच्चन के साथ थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। 

तापसी जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख में भी दिखाई देंगी। जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। दोनों ने 60 साल की शूटर दादी का किरदार निभाया है। इस फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज किया गया है मगर लोगों को पहला पोस्टर में तापसी और भूमि का लुक नहीं पसंद आया है। 

Web Title: taapsee pannu hurt while shooting her ext project Game Over

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे