ऋतिक रोशन की इस फिल्म को खराब मानती हैं एक्स-वाइफ सुजैन खान, एक्टर को बताया अपना सपोट सिस्टम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 2, 2019 01:39 PM2019-05-02T13:39:51+5:302019-05-02T13:39:51+5:30

पांच साल से ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने-अपने तरीके से जीवन जी रहे हैं। लेकिन ऋतिक और सुजैन एक दूसरे के बारे में कभी भी बोलने से नहीं कतराते हैं। हाल ही में सुजैन एक चैट शो में कई थीं जहां कई खुलासे किए हैं।

Sussanne Khan reveals which was Hrithik Roshan’s WORST performance in a film | ऋतिक रोशन की इस फिल्म को खराब मानती हैं एक्स-वाइफ सुजैन खान, एक्टर को बताया अपना सपोट सिस्टम

ऋतिक रोशन की इस फिल्म को खराब मानती हैं एक्स-वाइफ सुजैन खान, एक्टर को बताया अपना सपोट सिस्टम

Highlightsसुजैन ने ऋतिक की फिल्म यादें को सबसे खराब बताई हैऋतिक को सुजैन ने अपना सपोट सिस्टम भी बताया है

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने जब सुजैन खान से तलाक लिया तो हर कोई चौंक गया। लेकिन तलाक के बाद दोनों अक्सर साथ में देखे जाते हैं। दोनों आए दिन छुट्टियों पर साथ देखें जाते  हैं।

पांच साल से दोनों अपने अपने तरीके से जीवन जी रहे हैं। लेकिन ऋतिक और सुजैन एक दूसरे के बारे में कभी भी बोलने से नहीं कतराते हैं। हाल ही में सुजैन एक चैट शो में कई थी, जहां ऋतिक को लेकर उनसे कई सवाल किए गए जिनका जवाब भी उन्होंने दिया।

यहां सुजैन से जब पूछा कि उनकी राय में ऋतिक रोशन का सबसे खराब प्रदर्शन की फिल्म कौन सी है इस पर सुजैन ने जवाब में कहा कि यादें। यादें 2001 में आई थी, जिसमें ऋतिक के अपोजिट करीना कपूर थीं।

उन्होंने बताया कि मुझे अपने दो बच्चों (हिरदान और हरेन) से ऊर्जा मिलती है। यह मेरे विटामिन की तरह है, मुझे प्रेरित करता है। उनके माता-पिता दोनों को इतनी मेहनत करते हुए देखना उनके लिए एक उदाहरण है। सिंगल मॉम होने के नाते, चीजों का शीर्ष पर होना और उन्हें काम का संतुलन दिखाना और घर पर होना महत्वपूर्ण है। 


सुजैन ने कहा कि ऋतिक में मेरा सपोर्ट सिस्टम है। भले आज शादी नहीं है, लेकिन हम दोस्त हैं। वह क्षेत्र मेरे लिए बहुत पवित्र है, यह मुझे दुखी या अकेला महसूस नहीं कराता है।

दोनों ने की शादी

20 दिसंबर, 2000 को ऋतिक और सुजैन शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपनी शादी को पूरा एन्जॉय किया था। दोनों की शादी हर किसी की जुबांन पर उस वक्त रही। शादी की हर रस्म के दौरान दोनों जमकर नाचे- गाए। कई रस्मों के दौरान दोनों साथ ही रहे थे, इनकी शादी उस समय की सबसे बेहतरीन मानी गई थी। ये कपल शादी के बाद सबसे रिस्पेक्टिंग माना जाता रहा।

कपल ने  लिया तलाक

ऋतिक और सुजैन की शादी में कब दरार पड़ गई इस बात का पता किसी को नहीं लगा। 13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने अपनी 14 साल की शादी और 17 साल के रिश्ते को तोड़ दिया। जुलाई 2014 को दोनों ने तलाक के लिए बांद्रा कोर्ट में केस फाइल किया और नंबर में ही तलाक हो गया। उस वक्त ऋतिक ने बताया, "सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनाव भरा समय रहा। अलग होने का कारण दोनों में से किसी ने भी कभी नहीं बताया। ये दोनों ने अपने अलग होने को हमेशा निजी रखा।

Web Title: Sussanne Khan reveals which was Hrithik Roshan’s WORST performance in a film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे