सुशांत के इलाज की बहन नीतू को थी जानकारी, सामने आई नई व्हाट्सअप चैट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 31, 2020 02:12 PM2020-08-31T14:12:25+5:302020-08-31T14:12:25+5:30

सुशांत की बहन नीतू और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट से हुआ है। इंडिया टुडे ने चैट को पेश करते हुए इस बात का दावा किया है कि सुशांत के बीमार होने के बारे में उनकी बहन को पहले से पता था।

sushant-singh-sister-nitu-singh-knew-about-treatment | सुशांत के इलाज की बहन नीतू को थी जानकारी, सामने आई नई व्हाट्सअप चैट

सुशांत के इलाज की बहन नीतू को थी जानकारी, सामने आई नई व्हाट्सअप चैट

Highlightsसुशांत केस में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैंअब सुशांत की बहन की चैट वायरल हो रही है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है। अब एक्टर के निधन की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई अब तक रिया चक्रवर्ती समेत कई अहम लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ रिया की चैट सामने आने के बाद केस में ड्रग्स का एंगल भी जुड़ गया है। इस केस में जो सबसे ज्यादा शक के घेरे में है वह रिया चक्रवर्ती।

सुशांत के निधन के बाद लगातार ये दावा किया जा रहा है कि वह डिप्रेशन में थे। कहा तो ये भी जा रहा है कि एक्टर दवाइयां ले रहे थे। लेकिन अब खबर ये सामने आई है कि सुशांत की बीमारी के बारे  में उनकी बहन नीतू को पहले से ही पता था। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है।

इसका खुलासा सुशांत की बहन नीतू और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट से हुआ है। इंडिया टुडे ने चैट को पेश करते हुए इस बात का दावा किया है कि सुशांत के बीमार होने के बारे में उनकी बहन को पहले से पता था।

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार ये चैट 26 नबंवर 2019 की है। श्रुति और नीतू सिंह के बीच चैट में जो बातें की गई हैं वो इस तरह हैं। 'हाय, मैं श्रुति, मैं बाहर रहूंगी', श्रुति के इस मैसेज पर नीतू सिंह जवाब देती हैं- 'हाय श्रुति, प्लीज मुझे डॉक्टर का प्रक्रिप्शन भेजो' जिस पर श्रुति जवाब देती हैं 'बस कुछ मिनट दो मैं भेजती हूं' सुशांत की बहन नीतू आगे लिखती हैं 'मैं ऐसे डॉक्टर से मिलना भी चाहूंगी जो घर पर आ सकता हो'। जवाब में श्रुति लिखती हैं- श्योर। 

सामने आई चैट की आखिर में नीतू श्रुति से पूछती हैं 'मुझे बता दो कि वो किस समय आएगा', जिस पर श्रुति जवाब देती है कि 'मैं चेक करके बताती हूं।' चैट के साथ ही श्रुति ने सुशांत की बहन को डॉक्टर का प्रस्क्रिप्शन भी शेयर किया है। उस पर जो दवाएं लिखी गई हैं उनमें Serta, Clonotril, Oleanz और Qutipin के नाम हैं। इसके साथ ही श्रुति ने नीतू के साथ डॉक्टर सुसैन वॉकर साइकोथेरेपी नाम की कांटैक्ट डिटेल भी शेयर की है।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था। एक्टर के निधन के बाद इस केस की जांच मुंबई पुलिस ने की थी। लेकिन परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में केस दर्ज करवाया था और उसके बाद इस केस की जांच अब सीबीआई के पास पहुंच गई है। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी एक्टर के निधन के बाद रिलीज हुई है।

Web Title: sushant-singh-sister-nitu-singh-knew-about-treatment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे