sushant singh rajput s family releases whatsapp text alleging mumbai police | सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और मुंबई पुलिस की व्हाट्सएप चैट हुई वायरल, लिखा-रिया के पिता एक रिटायर्ड डॉक्टर हैं और...
सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और मुंबई पुलिस की व्हाट्सएप चैट हुई वायरल, लिखा-रिया के पिता एक रिटायर्ड डॉक्टर हैं और...

Highlights34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत राजपूत 14 जून को अपने मुंबई बांद्रा स्थित आवास पर मृत मिले थे।सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस ने क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत सहित 10 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

मुंबई: मुंबई पुलिस ने सोमवार (3 अगस्त) को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के इस दावे को खारिज कर दिया कि उनके परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा होने के बारे में 25 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। राजपूत के पिता के के सिंह ने कहा है कि उन्होंने अपने बेटे की मौत से लगभग चार महीने पहले 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस थाने में लिखित शिकायत की थी कि सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा है। मुंबई पुलिस ने एक प्रेस नोट में इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि बांद्रा पुलिस के अधिकारियों को राजपूत की जान को खतरे के बारे में उनके परिवार से कोई शिकायत नहीं मिली। 

अब इस बात का समर्थन करने के लिए सुशांत के जीजा जी ने कुछ वॉट्एसप स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। इन वॉट्सएप स्क्रीनशॉट में साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया के बीच सब कुछ ठीक नहीं था और वो उनसे दूर होना चाहते थे लेकिन किसी वजह से नहीं हो पा रहे थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो  रहा है।

टाईम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के बाद ये वॉट्एसप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इस वॉट्सएप चैट में ओपी सिंह जो कि सुशांत सिंह राजपूत के जीजा जी हैं, उन्हें डीसीपी परमजीत एस डाहिया ने साफ लिखा - Roger Sir. यानि कि उन्हें शिकायत मिल गई थी, इस बात की उन्होंने इत्तिला दी थी। ओ पी सिंह ने सुशांत का नंबर भी दिया था। ओ पी सिंह ने इसी के साथ सिद्धार्थ पिठानी का नंबर शेयर करते हुए लिखा - बुद्धा (सिद्धार्थ पिठानी) आपको बाकी की सारी जानकारी दे सकता है। हम बस इतना चाहते हैं कि वो वहां अकेला है और इस बात के लिए उसे कोई चोट ना पहुंचाए।

टाइम्स नाऊ ने जब डीसीपी परमजीत एस डाहिया से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने साफ कहा कि अब वो इस मामले से जुड़े नहीं है और मीडिया को अब इस समय के डीसीपी से बात करनी चाहिए, वो पूरे मामले की जानकारी देंगे।

ओ पी सिंह ने एक और मेसेज में लिखा - रिया के पिता एक रिटायर्ड डॉक्टर हैं। सुशांत के साथ बस कुछ दिन की जान पहचान के बाद वो सुशांत के घर में रहने लगी है। उसका डिप्रेशन ठीक करने के बहाने से उसका पूरा परिवार सुशांत के साथ महीनों तक एक रिसॉर्ट में रहा।

सुशांत को रिसॉर्ट में शिफ्ट करने के बाद से रिया और उसका परिवार सुशांत के बिज़नेस और काम को हैंडल करने लगा है। तब से वो बहुत ज़्यादा ढलान पर है। 25 फरवरी को ही हुई इस चैट में ओ पी सिंह ने आगे लिखा - जब चीज़ें हाथ से बाहर हो गईं तो सुशांत ने मेरी पत्नी को फोन किया और कहा कि उसे रिया के चंगुल से छुड़ा ले।

Web Title: sushant singh rajput s family releases whatsapp text alleging mumbai police
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे