Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Releases A Page From Actor’s Diary; Says Only Property Belonging To SSR She Possesses Is A Black Sipper | रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा-सुशांत की याद के तौर पर कौन सी जो अहम चीजें हैं उनके पास, जानकर रह जाएंगे हैरान
रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा-सुशांत की याद के तौर पर कौन सी जो अहम चीजें हैं उनके पास, जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlightsसुशांत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती फंसती नजर आ रही हैंरिया ने अब बताया है कि सुशांत की कौन सी चीज उनके पास है

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में हर रोज एक नया मोड़ आता नजर आ रहा है। सुशांत के पिता ने रिया खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, अब इस मामले की जांच भी सीबीआई करेगी। शुक्रवार को पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती ईडी दफ्तर पहुंचीं। ईडी के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला 15 करोड़ रुपये के लेनदेन से संबंधित है और कथित तौर पर यह सुशांत सिंह की 'आत्महत्या' से संबंधित है।

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट को लेकर ईडी ने रिया और उनके भाई से काफी देर पूछताछ की थी। रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे। इसी बीच ED के पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की फैमली पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। रिया के साथ करीब 8 घंटे की पूछताछ की गई हैं। वहीं, रिया ने अधिकतर सवालों पर कहा कि उनको कुछ याद नहीं।

वहीं रिया ने बताया है कि सुशांत की प्रॉपर्टी के नाम पर एक्ट्रेस के पास एक्टर की हैंडराइटिंग में अपनी डायरी का पन्ना है, इसको रिया ने शेयर किया है। रिया ने दावा किया कि ये पेज सुशांत की लिखाई का है। जिसमें सुशांत ने खुद ही कई बातें लिखी हैं।

रिया के अनुसार उनके पास सुशांत की एक डायरी का पन्ना और सिपर (बोतल) है। रिया ने डायरी का एक पेज शेयर किया। रिया ने बताया कि ये हैंडराइटिंग सुशांत की ही है। इसमें लिखा है कि सुशांत किस किस के अभारी हैं। इस पेज पर करीब 10 बिंदु हैं। जिसमें लिखा है कि मैं अभारी हूं खुद की जिंदगी के लिए, मैं अभारी हूं लिल्लू, बेबू, सर, मैम और फज (सुशांत का डॉग) को अपनी जिंदगी में पाकर।

मीडिया के मुताबिक, रिया ने बताया कि बेबू मैं हूं, लिलू शौविक हैं..सर मेरे पिता और मैम मेरी मां हैं। यानी सुशांत रिया चक्रवर्ती के पूरे परिवार के अभारी है। इस पोस्ट के जरिए जो रिया ने अपने वकील के जरिए शेयर किया है।रिया के वकील ने दो चीजे शेयर की। दूसरी छिछोरे फिल्म के टैग वाली बोतल है। रिया का कहना है कि एक्टर की निशानी के रूप में उनके पास यही है।

रिया ने सुशांत के परिवार पर लगाए आरोप

खबरों की मानें तो रिया ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया और खुद को बेगुनाह बताया है।  रिया ने सुशांत की फैमली पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक्टर का परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है, इसलिए उन्हें फंसाया जा रहा है। रिया ने दावा किया है कि सुशांत का परिवार उन्हें फंसाकर सुशांत के बीमे के पैसों का दावा करना चाहता है।

इतना ही नहीं रिया ने यह भी आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार चाहता था, सुशांत रिया से ब्रेकअप कर लें, लेकिन सुशांत रिश्ते को निभाना चाहता थे, इसलिए उन्होने अपने परिवार से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। रिया ने कहा है कि सुशांत के बहनोई इस सारी साजिश के पीछे हैं। रिया ने कहा कि वह एक संपन्न परिवार से आती हैं और उनके पिता के पास पहले से ही उनके लिए बहुत बड़ी बचत है और वह बॉलीवुड फिल्मों से भी अपनी कमाई कर रही हैं।
 

Web Title: Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Releases A Page From Actor’s Diary; Says Only Property Belonging To SSR She Possesses Is A Black Sipper
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे