लाइव न्यूज़ :

सुशांत सिंह को याद करके बेहद भावुक हुए अभिषेक कपूर, लिखा-काश तुम देख पाते, न्याय के लिए तुम्हारे फैंस कैसे लड़ रहे हैं..

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 11, 2020 4:24 PM

अभिषेक कपूर की वो डायरेक्टर हैं जिसने सुशांत को बड़े पर्दे पर चमकने का पहला मौक़ा दिया। अभिषेक ने उन्हें काय पो चे से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था।

Open in App
ठळक मुद्देसुशांत की फिल्म केदारनाथ 2018 में पर्दे पर रिलीज हुई थी।अभिषेक वह ही डायरेक्टर हैं जिन्होंने सुशांत को पहली बार पर्दे पर पेश ब्रेक दिया था

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने होने वाले हैं। अब इस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। सोशल मीडिया पर हर एक सुशांत का चाहने वाला एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहा है।  जबकि सुशांत के करीबी भी लगातार एक्टर को याद करके भावुक हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत की फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है।

अभिषेक सुशांत के जाने से काफी दुखी हैं इस बात का अंदाजा फैंस को पहले से ही है। अभिषेक अब एक बार फिर से एक्टर को यार करके इमोशनल हो गए हैं। हाल ही मे अभिषेक ने सुशांत को याद करके एक इमोशनल ट्वीट किया है।

अभिषेक ने लिखा- काश, तुम यह जानते कि तुम्हारे फैंस तुम्हें कितना प्यार करते हैं। काश, तुमने कुछ ज़हरीले दिमाग के लोगों की बातों पर यक़ीन ना किया होता। काश, तुम देख पाते कि तुम्हारे फैंस न्याय के लिए कैसे लड़ रहे हैं। मैं तुम्हें यह कहते हुए लगभग सुन सकता हूं- जाने दो सर, काम बोलेगा।

इतना ही नहीं  अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हमारा आख़िरी नाच केदारनाथ में इसी दिन तीन साल पहले शुरू हुआ था। मेरे भाई, साथ बिताए गये लम्हों की यादें अभी भी ज़हन में हैं। 

सुशांत की फिल्म केदारनाथ 2018 में पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म से सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत मिली थी।  अभिषेक वह ही डायरेक्टर हैं जिन्होंने सुशांत को पहली बार पर्दे पर पेश ब्रेक दिया था। अभिषेक ने उन्हें काय पो चे से बॉलीवुड में ब्रेक दिया। इससे पहले सुशांत छोटे पर्दे के बड़े कलाकार हुआ करते थे। पवित्र रिश्ता से सुशांत का नाम घर-घर में पहुंच चुका था। 

टॅग्स :सुशांत सिंह राजपूतकेदारनाथ (फिल्म)
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से की सीबीआई जांच की मांग, कहा- "मेरे भाई को गए 45 महीने हो गए अभी तक..."

बॉलीवुड चुस्कीBollywood: अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल, बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आई याद

बॉलीवुड चुस्कीSushant Singh Rajput Birthday: सुशांत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता और रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पोस्ट देख भावुक हुए फैन्स

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...