sushant-singh-rajput-and-alia-bhatt-best-friend-akansha | आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा को किस करते नजर आए सुशांत, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा को किस करते नजर आए सुशांत, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने हो गए हैंसुशांत के केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने हो गए हैं। सुशांत के केस में हर रोज तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की जांच सीबीआई, एनसीबी और ईडी कर रही है। वहीं , इसी बीच सुशांत सिंह और आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा पुरी की पुरानी फोटो वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में सुशांत उनके गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक और तस्वीर में वे कैमरा को पोज दे रहे हैं।
 

खबरों की मानें तो ये फोटो वायरल तस्वीरें रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी की हैं। इस पार्टी में बॉलीवुड के कुछ बड़े लोग शामिल हुए थे।दअसल सुशांत के साथ की ये फोटो आकांक्षा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। आकांक्षा और सुशांत काफी अच्छे दोस्त थे। 


खास बात ये है कि दोनों अक्सर पार्टीज में साथ में देखे जाते थे। सुशांत 14 जून को इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी मौत के बाद आकांक्षा ने अपने इंस्टा हैंडल पर उनके साथ तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में सुशांत उनके गाल पर किस कर रहे थे। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया था, 'हमेशा'।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई अपने तरीके से कर रही है। इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग ऐंगल और इनफोर्समेंट डायरेक्टरेट मनी लॉन्ड्रिंग ऐंगल से केस की जांच में शामिल हो चुके हैं। वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। कहा जा रहा है कि रिया ने एनसीबी के सामने कई बड़े सितारों के नाम लिए है।
 

Web Title: sushant-singh-rajput-and-alia-bhatt-best-friend-akansha
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे