33 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने बिहार में ननिहाल जाकर करवाया मुंडन, मां ने मांगी थी मन्नत

By एस पी सिन्हा | Published: May 13, 2019 08:16 PM2019-05-13T20:16:40+5:302019-05-13T20:21:06+5:30

सुशांत सिंह राजपूत ने नाव से बागमती नदी को पार किया, फिर अपने ननिहाल पहुंचे। वहां उन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड उमड़ पड़ी।

sushant singh rajpoot do 'Mundan' in Bihar | 33 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने बिहार में ननिहाल जाकर करवाया मुंडन, मां ने मांगी थी मन्नत

33 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने बिहार में ननिहाल जाकर करवाया मुंडन, मां ने मांगी थी मन्नत

सिनेस्टार सुशांत सिंह राजपूत आज (9 मई) खगडिया के चौथम प्रखंड के बोरने गांव अपने ननिहाल पहुंचे।जहां ऐतिहासिक माता भगवती के मंदिर में सामाजिक रीति रिवाज के साथ अपना मुंडन संस्कार कराया।हालांकि उनका एक ही लट (बाल) काटा गया।यहां सुशांत सिंह राजपूत की एक झलक पाने के लिए खगडिया के युवा और युवती बेताव दिखे।

सुशांत सिंह राजपूत ने नाव से बागमती नदी को पार किया, फिर अपने ननिहाल पहुंचे। वहां उन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड उमड़ पड़ी।वहीं, सिनेस्टार सुशांत सिंह राजपूत के स्वागत भी गांव में गाजे-बाजे के साथ किया गया।गांव पहुंचते ही सुशांत सिंह राजपूत गांव का प्रसिद्ध मनसा देवी मंदिर पहूंचे और पूजा अर्चना करने के बाद अपना मुडंन संस्कार करवाया।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि खगडिया के बोरने गांव उनका ननिहाल है और उनकी मां ने मनसा देवी मंदिर में मन्नत मांगी थी, जिसे पुरा करने के लिए वह यहां पहुंचे थे।उन्होंने कहा कि बिहार का हूं और बिहार के लिए कुछ करना चाहता हूं।इसके लिए प्रयास कर रहा हूं।सुशांत सिंह राजपूत ने लोगों से उनकी आने वाली फिल्म को जरूर देखने की गुजारिश भी की।

वहीं, सुशांत सिह के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने कहा कि उनका प्रयास है कि सुशांत बिहार के लिए कुछ अच्छी पहल करे और वह इसमें भी जरूर कामयाब होगा। सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके साथ उनके चचेरे भाई और भाजपा के विधायक नीरज कुमार बबलू और उनकी पत्नी विधान पार्षद नुतन सिंह भी मौजूद थीं।

यहां बता दें कि एमएस धोनी द अनडोल्ड स्टोरी में किक्रेटर धोनी के किरदार से सुर्खियो में आने बाले सुशांत सिंह राजपूत बिहार के हैं और फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म ड्राइव में नजर आएंगे।इस अवसर पर सुशांत सिंह ने कहा कि उनको मां का प्यार और बिहार की माटी ने खींच लाया है।

उन्होंने कहा कि मां का आशीर्वाद और मां देवी का प्यार हमें यहां खींच लाया है।उन्होंने कहा कि यह इलाका आज भी पिछडा है।बिहार को विकास की अभी भी जरूरत है और हम सबों को मिलकर बिहार का विकास करने की जरूरत है।सुशांत सिंह ने कहा कि उनकी दो-तीन फिल्में आने वाली है।

 

Web Title: sushant singh rajpoot do 'Mundan' in Bihar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे