इस फिल्म के रीमेक में डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 4, 2020 02:26 PM2020-03-04T14:26:17+5:302020-03-04T14:26:17+5:30

हाल ही में फिल्म मरजावां में नजर आ चुके सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म साइन की है, ये फिल्म तमिल फिल्म का रीमेक है जिसमें सिद्धार्थ फुल ऑन थ्रीलर करते नजर आएंगे।

student of the year actor Sidharth Malhotra ready for tamil remake film in dubble role | इस फिल्म के रीमेक में डबल रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नई फिल्म साइन (फोटो- ट्विटर)

Highlightsसिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाले हैंएक्टर साउथ की फिल्म के रीमेक में डबल रोल में नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। एक्टर अपनी आने वाली फिल्म को लेकर तैयारियां शुरु कर चुके हैं। बहुत जल्द सिद्धार्थ, वर्धन केटार द्वारा निर्देशित फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ डबल रोल में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी, जिसमें भरपूर थ्रील नजर आएगा।

बता दें कि ये फिल्म तमिल फिल्म की रिमेक है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल का तड़का लगाने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म को भूषण कुमार और मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है 20 नंवबर 2020 को ये फिल्म रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट बदली भी जा सकती है।

वहीं फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस नजर आएंगी इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फैन्स ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कौन नजर आएंगी, बहुत जल्द ही इसका भी खुलासा हो जाएग।. इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कभी कोई डबल रोल नहीं निभाया है। पहली बार सिद्धार्थ डबल रोल में नजर आएंगे। इस खबर के बाद सिद्धार्थ के फैन्स बहुत ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

वहीं बात करें सिद्धार्थ की फिल्मों के बारे में तो हाल ही में फिल्म मरजावां में नजर आएं थे इस फिल्म में वह बॉलीवुड की एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ नजर आए थें। हालांकि फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई लेकिन दोनों के एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।
 

Web Title: student of the year actor Sidharth Malhotra ready for tamil remake film in dubble role

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे