एकता कपूर ने शेयर की केंद्रीय मंत्री की थ्रोबैक फोटो, स्मृति ईरानी ने किया मजेदार कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 15, 2020 10:09 AM2020-04-15T10:09:28+5:302020-04-15T10:09:28+5:30

साल 2000 में स्मृति ने सीरियल 'आतिश' और 'हम हैं कल आज और कल' से छोटे पर्दे पर एंट्री ली। दोनों ही सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित होते थे हालांकि, उन्हें पहचान एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से मिली।

smriti irani shared an emotional letter for ekta kapoor | एकता कपूर ने शेयर की केंद्रीय मंत्री की थ्रोबैक फोटो, स्मृति ईरानी ने किया मजेदार कमेंट

फाइल फोटो

Highlightsएकता कपूर और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बहुत अच्छी दोस्त हैं ये हर कोई जानता है।इन दिनों स्मृति ईरानी और एकता कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

एकता कपूर और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बहुत अच्छी दोस्त हैं ये हर कोई जानता है। दोनों की दोस्ती का सबूत भी आए दिन सोशल मीडिया पर मिल जाता है।इन दिनों स्मृति ईरानी और एकता कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये फोटो उस वक्त की है जब स्मृति एक्टिंग किया करती थीं।

इस पुरानी फोटो में एक्ट्रेस स्मृति ईरानी को पहचानना बेहद मुश्किल है। जैसे ही एकता ने तस्वीर पोस्ट की तो इस पर स्मृति ने मजेदार कमेंट कर दिया जो चर्चा में बना हुआ है। ये फोटो फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की है।स्वीर को शेयर करते हुए एकता ने लिखा- 'हम तीनों एक साथ, बेहतरीन पुरानी तस्वीर है। खास बात ये है कि इस फोटो में स्मृति और एकता के अलावा तरुण कात्याल भी नजर आ रहे हैं। लोगों ने जैसे ही इस फोटो को देखा कमेंट करने लगे तो खुद स्मृति भी पीछे नहीं रहीं।


स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि पतले हुआ करते थे कुछ लोग। हालांकि ये ऐसा पहली बार नहीं है कि स्मृति ने इस तरह का कमेंट किया हो। एकता कपूर और स्मृति ईरानी क्योंकि सास भी कभी बहू सीरियल के दौरान से दोस्त हैं। दोनों अब बहुत ही अच्छे दोस्त हैं औऱ आए दिन साथ की फोटो आदि शेयर करती रहती हैं।

Web Title: smriti irani shared an emotional letter for ekta kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे