हरियाली तीज में दुल्हन की तरह से सजी नुसरत जहां, देखें स्पेशल फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 3, 2019 10:00 AM2019-08-03T10:00:32+5:302019-08-03T10:00:32+5:30

हाल ही में नुसरत जहां की हनीमून की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। अब नुसरत की दुल्हन की तरह से सजी हुई फोटो वायरल हो रही हैं।

Sindhara Festival where Nusrat is Dress up like a bride | हरियाली तीज में दुल्हन की तरह से सजी नुसरत जहां, देखें स्पेशल फोटो

हरियाली तीज में दुल्हन की तरह से सजी नुसरत जहां, देखें स्पेशल फोटो

Highlightsलोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी से एक्ट्रेस नुसरत जहां को जीत हासिल हुई है।नुसरत जहां ने खास फोटो शेयर की हैं, जो फैंस बीच छा गई हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी से एक्ट्रेस नुसरत जहां को जीत हासिल हुई है। चुनाव के ठीक बाद एक्ट्रेस ने शादी कर ली, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।हाल ही में नुसरत जहां की हनीमून की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। अब नुसरत की दुल्हन की तरह से सजी हुई फोटो वायरल हो रही हैं।

नुसरत जहां ने खास फोटो शेयर की हैं, जो फैंस बीच छा गई हैं। फोटो में नुसरत अपने  पति निखिल जैन के साथ एकदम ट्रेडिशनल इंडियन अवतार में नजर आ रही हैं। इन फोटो में नुसरत जहां ने रेड एंड यलो कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी हुई है। जिसनें वह बेहद सुंदर लग रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर फिदा हो गए हैं


 इसके साथ उन्होंने चूड़ा पहना हुआ है, नेकलेस, हैवी झुमके और मांग टीका पहना है। अगर नुसरत के  हेयरस्टाइल की बात करें उन्होंने जूड़ा बनाकर उसमें गजरा लगाकर खुद में चार चांद लगाए हैं।

इस दौरान वह किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। पति के साथ की स्पेशल फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा है कि थैंक्यू जो आपने मेरा पहला सिंधारा फेस्टिवल स्पेशल बनाया। थैंक्यू हबी..।

हाल ही में दिखा था स्टाइलिश लुक

नुसरत हाल ही में अपने पति के साथ हनीमून पर गई थीं। एक्ट्रेस ने अपने हनीमून की फोटो शेयर की हैं। फोटो में वह बहुत ही स्टाइलिश लुक में नजर आईं। नुसरत ने खुद फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

नुसरत ने अपने हनीमून की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'बेहतर होगा कि आपका सिर बादलों में हो और आपको पता हो कि आप कहां हो, स्वर्ग जगहों से नहीं बल्कि खूबसूरत पलों, जुड़ाव में, वक्त की चमक में मौजूद होता है। फोटो का क्रेडिट एक्ट्रेस ने पति निखिल जैन को दिया है।

Web Title: Sindhara Festival where Nusrat is Dress up like a bride

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे