बॉलीवुड समेत टीवी सितारों का मेकअप, विद्या बालन, कृति सेनन, शिल्पा शिंदे, दिलनाज ईरानी और चित्रांगदा सिंह शामिल, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 22, 2022 08:02 PM2022-12-22T20:02:59+5:302022-12-23T20:27:49+5:30

विद्या बालन, कृति सेनन, बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे, दिलनाज ईरानी, चित्रांगदा सिंह समेत कई सेलेब्स  का मेकअप किया है।

Simran kaur makeup artist Vidya Balan, Kriti Sanon, Bigg Boss winner Shilpa Shinde, Dilnaz Irani, Chitrangada Singh, know | बॉलीवुड समेत टीवी सितारों का मेकअप, विद्या बालन, कृति सेनन, शिल्पा शिंदे, दिलनाज ईरानी और चित्रांगदा सिंह शामिल, जानें

हमेशा चेहरे के हिसाब से ही बोल्ड मेकअप का चुनाव करना चाहिए। 

Highlightsआजकल सेलेब्स से ज्यादा आम लोगों के साथ दिक्कत होती है। हमेशा बोल्ड मेकअप चाहिए होता। हमेशा चेहरे के हिसाब से ही बोल्ड मेकअप का चुनाव करना चाहिए। 

मेकअप आर्टिस्ट की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म दुनिया ही नहीं आज हर जगह इनकी डिमांड हैं। मशहूर मेकअप आर्टिस्ट सिमरन कौर ने कड़ी मेहनत से ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। 8 सालों में सेलेब्स के हाई प्रोफाइल मेकअप से लेकर आम लोगों में  बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट के रूप सिमरन सबकी चहेती बन चुकी हैं। 

हाल में एक इंटरव्यू में जब उनसे सेलेब्स के मेकअप को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, "मैंने अपने 8 साल के सफर में बॉलीवुड समेत टीवी सितारों का मेकअप किया है। ऐसे में मैं अपने एक्सपीरियंस को शेयर करूं, तो सबसे पहले किसी भी मेकअप आर्टिस्ट को ये जानना बेहद जरूरी है कि पर्सन की रिक्वायरमेंट क्या है?

 

क्योंकि, हर सेलिब्रिटी अपने हिसाब से मेकअप को लेकर बहुत पार्टिकुलर होते हैं। इस दौरान ये ध्यान देने की जरूरत है कि मेकअप उनके ही अकॉर्डिंग हो।" बता दें कि, सिमरन ने विद्या बालन, कृति सेनन, बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे, दिलनाज ईरानी, चित्रांगदा सिंह समेत कई सेलेब्स  का मेकअप किया है।

इतना ही नहीं, वह नॉर्मल लोगों के भी मेकअप को लेकर बताती हैं कि आजकल सेलेब्स से ज्यादा आम लोगों के साथ दिक्कत होती है। क्योंकि, उन्हें हमेशा बोल्ड मेकअप चाहिए होता। मगर, वह हर किसी पर शूट नहीं करता। ऐसे में, उन्हें समझना बेहद मुश्किल हो जाता है। हमेशा चेहरे के हिसाब से ही बोल्ड मेकअप का चुनाव करना चाहिए। 

सिमरन आगे विंटर्स के लिए ब्यूटी टिप्स देते हुए कहती हैं कि विंटर्स में लोग खुद को हाइड्रेट रखें। इसके लिए विटामिन ई मॉश्चराइजर, सीरम और हाइड्रेटिंग फाउंडेशन इस्तेमाल में लाए। वहीं, आई मेकअप के लिए आई प्राइमर के बाद आई शैडो लगाए।

Web Title: Simran kaur makeup artist Vidya Balan, Kriti Sanon, Bigg Boss winner Shilpa Shinde, Dilnaz Irani, Chitrangada Singh, know

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे