सलमान खान के बॉडीगार्ड ने शराब के नशे में सड़क पर काटा बवाल, पुलिस ने ऐसे किया कंट्रोल

By मेघना वर्मा | Published: September 27, 2019 04:43 PM2019-09-27T16:43:40+5:302019-09-27T16:44:25+5:30

सलमान खान इन दिनों फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं जल्द ही सलमान खान का शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 शुरु होने वाला है जिसे लेकर लोगों में काफी एक्साटमेंट देखने को मिल रही है।

salman khan former bodyguard make rampage in up-police get arrested | सलमान खान के बॉडीगार्ड ने शराब के नशे में सड़क पर काटा बवाल, पुलिस ने ऐसे किया कंट्रोल

सलमान खान के बॉडीगार्ड ने शराब के नशे में सड़क पर काटा बवाल, पुलिस ने ऐसे किया कंट्रोल

Highlightsसलमान खान आखिरी बार फिल्म 'भारत' में नजर आए थे। सलमान खान की ये फिल्म उनके करियर की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है।

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं काला हिरण मामले को लेकर 27 सितंबर को ही सलमान खान की सुनवाई की तारीख भी मुक्कर्र की गई जिसमें भाईजान नहीं पहुंच पाए। इसी बीच सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड को नशे की हालत में उत्तर प्रदेश के मुराबाद में बीच सड़क पर जमकर बवाल काटा। जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गुरुवार को अनस कुरैशी ने सड़क के बीचो-बीच पैदर चलने लगे। सिर्फ यही नहीं यहां चलने वाले लोगों से हाथा-पाई भी की। रिपोर्ट्स की मानें तो अनस से स्टेरॉयड का ओवरडोज ले लिया था। जिसके बाद उनका खुद पर से नियंत्रण हट गया। उन्होंने इस कदर सीन क्रिएट किया की लोगों की शिकायत पर पुलिसकर्मियों ने उनपर बड़ी मुश्किल से काबू पाया। अनस को रस्सियों और मछली पकड़ने वाले जाल की मदद से नियंत्रित किया गया। 

एनडीटीवी की खबर की मानें तो पुलिस ने इस घटना को लेकर बताया कि अनस कुरैशी को लेकर कहा कि जिम जाने से पहले अनस ने स्टेरॉयड की ओवरडोज ली थी। इसके बाद ही वो हिंसक हो गए। पुलिस ने बताया कि अनस को नियंत्रण में लेने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से उन्हें बरेली के मेंटल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जाएगा। 

वहीं इस घटना के वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस वीडियो में ये दिखाई दे रहा है कि कैसे अनस पर पुलिस काबू पाने की कोशिश कर रही हैं और किस तरह रस्सी के माध्यम से उसपर कंट्रोल पाया गया। ये वीडियो लोगों के बीच वायरल हो रहा है। 

अनस के पड़ोसियों की मानें तो उनका कहना है कि वो मुंबई में बाउंसर के तौर पर काम किया करते थे और शेरा से पहले वो सलमान खान के बॉडीगार्ड भी थे। वहीं हाल ही में वो महाराष्ट्र के एक मंत्री की सुरक्षा में लगे हुए थे। 

Web Title: salman khan former bodyguard make rampage in up-police get arrested

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे