लाइव न्यूज़ :

Saaho Box Office Collection Day 9: साउथ में नहीं चल रहा प्रभास का जादू, नौवें दिन हिंदी वर्जन ने की ताबड़तोड़ कमाई-जानिए कलेक्शन

By मेघना वर्मा | Published: September 08, 2019 9:48 AM

Saaho Box Office Collection Day 9: साहो फिल्म साउथ के किसी भी सिनेमाहॉल में मुश्किल से कमाई कर पा रही है। इसीलिए इसे अब थिएटर से निकालने की तैयार ही रही है।

Open in App
ठळक मुद्दे साहो फिल्म के साथ श्रद्धा दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखें हैं।प्रभास की फिल्म साहो का फैंस के बीच खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

प्रभास  और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो रिलीज हो गई है। फिल्म को हिंदी ऑडियंस में जितना प्यार मिल रहा है साउथ की जनता को ये फिल्म उतनी ही पसंद नहीं आ रही है। नौंवे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है। हां फिल्म के हिंदी वर्जन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। प्रभास और श्रद्धा दोनों के लिए बेहद है। इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की साहो ने नौंवे दिन हिंदी वर्जन में 4 से 5 करोड़ की ही कमाई कर पायी है। मगर रिपोर्ट ये भी है कि साहो फिल्म साउथ के किसी भी सिनेमाहॉल में मुश्किल से कमाई कर पा रही है। इसीलिए इसे अब थिएटर से निकालने की तैयार ही रही है। अपने पहले हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए इसने 140 से 150 करोड़ कमा सकती लिए थे। ओवरऑल फिल्म के हिंदी वर्जन की बात करें तो इसने 261.75 करोड़ की कमाई कर ली है। 

इसी फिल्म के साथ श्रद्धा दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखें हैं क्योंकि इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। प्रभास की फिल्म साहो का फैंस के बीच खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन हिंदी में 24 करोड़ से ऊपर कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 47.50 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की थी। छठे दिन 7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में सातवें दिन भी 7 करोड़ के आसपास कमाई की है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है।

साहो की कहानी

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि 'साहो' में प्रभास का किरदार ही विलन के सारे साम्राज्य को खत्म करता है। फिल्म की कहानी मुंबई के इर्द गिर्द शुरू होती है। ये चोर पुलिस की कहानी है जिसमें अंडरवर्ल्ड कनेक्श को भा पेश किया गया है।फिल्म में चोर को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस अपने बेस्ट पुलिस ऑफीसर को उनके पीछे लगाती है। खास बात है कि फिल्म श्रद्धा और प्रभास पुलिस ऑफीसर के रोल में हैं। एक ब्लैक बॉक्स की तलाश है जिसमें है सभी के किस्मत की चाभी। इसके बाद कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है।

टॅग्स :साहोप्रभासश्रद्धा कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAadujeevitham Trailer: पृथ्वीराज सुकुमारन की 'आदुजीविथम' का ट्रेलर देख प्रभास के उड़े होश, एक्टर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' का थीम संगीत हुआ आउट, फैन्स को मिली पहली झलक

बॉलीवुड चुस्कीSalaar OTT Release: ओटीटी पर रिलीज प्रभास की फिल्म सालार!, जानें तारीख और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्कीइस दिन OTT पर रिलीज होगी प्रभास की 'सालार: सीज फायर - भाग 1', हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में भी उपलब्ध होगी

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सालार की आंधी, 400 करोड़ के पार पहुंची प्रभास की फिल्म

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप