सुशांत की फैमिली पर लीगल एक्शन ले सकती हैं रिया चक्रवर्ती , जानिए क्यों?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 1, 2020 12:57 PM2020-09-01T12:57:52+5:302020-09-01T12:57:52+5:30

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि रिया सुशांत की फैमिली पर मामला दर्ज करा सकती है।

rhea chakraborty may take action against sushant singh rajput family | सुशांत की फैमिली पर लीगल एक्शन ले सकती हैं रिया चक्रवर्ती , जानिए क्यों?

रिया सुशांत के परिवार के खिलाफ लेंगीं एक्शन (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत निधन केस में रिया आरोपों में घिरी हैंरिया से सीबीआई ने पूछताछ भी की है

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था। सुशांत के निधन की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब सीबीआई कर रही है। सुशांत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं।  अब रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट में झूठे बयान देने के लिए सुशांत की फैमिली पर लीगल ऐक्शन लेंगे। मानेशिंदे ने सुशांत की फैमिली के आरोपों को पूरी तरह झूठा बताया है

रिया के वकील कहना है कि सुशां की दो बहनों की चैट्स और उनके भेजे प्रिस्क्रिप्शन से यह साफ हो जाता है कि फैमिली को सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में पूरी जानकारी थी। वे कोर्ट और ईडी के सामने साफ झूठ बोल रहे हैं।

बिना डॉक्टर की सलाह प्रिस्क्रिप्शन देना भी गैरकानूनी है। यहां तक कि अगर ऑनलाइन भी कंसल्ट किया है तो उससे पहले डॉक्टर को मरीज की पूरी हिस्ट्री की जानकारी पहले से होनी चाहिए।

अब रिया सुशांत के परिवार के खिलाफ मामले दर्ज करवाने का विचार कर रही है।सुशांत पर रिया चक्रवर्ती के आरोपों का श्वेता ने दिया तगड़ा जवाब, लिखा- काश भाई तुमसे कभी न मिले होते।

रिया से सीबीआई ने पूछताछ की है। अब आज रिया से सीबीआई पूछताछ नहीं कर रही है। आज रिया के पैरेंटस और भाई को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं, रिया पर आपराधित मामला भी दर्ज हो चुका है।

Web Title: rhea chakraborty may take action against sushant singh rajput family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे