टॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार को मिली क्लीन चिट, ड्रग्स स्कैंडल में इनवॉल्व होने का लगा था आरोप

By मेघना वर्मा | Published: May 14, 2019 06:15 PM2019-05-14T18:15:42+5:302019-05-14T18:15:42+5:30

रवि तेजा राजा द ग्रेट, नेला टिकट, कृष्णा, डॉन सीनू, अमर अकबर एंथोनी जैसी फिल्मों में दिखाई दिए हैं।

Ravi Teja, Puri Jagannadh get a clean chit in Tollywood drug scandal | टॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार को मिली क्लीन चिट, ड्रग्स स्कैंडल में इनवॉल्व होने का लगा था आरोप

टॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार को मिली क्लीन चिट, ड्रग्स स्कैंडल में इनवॉल्व होने का लगा था आरोप

टॉलीवुड के एक्र पुरी जगन्नद और रवि तेजा को फाइनली तेलंगाना सरकार की स्पेशल इवेस्टीगेशन टीम की ओर से क्लीन चिट मिल गई है। साल 2017 के मामले में दोनों पर ड्रग्स स्कैंडिल में फंसे होने का आरोप लगा था। जिसके बाद से ही दोनों एक्टर्स पर जांच चल रही थी। 2017 में ड्रग्स स्पलाई करने वालों के पकड़े जाने पर एक्टर्स के ऊपर ये आरोप लगा था। 

सभी पकड़े गए माफियाओं से सवाल-जवाब किया गया। जहां साल 2018 में चारशीट फाइल की गई और टेलीवुड की इन पर्सनालिटीज पर भी सवाल उठा जिनसे पूछताछ के लिए स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम को नियुक्त किया गया। फाइनली दो साल बाद केस की जांच खत्म हुई और दोनों एक्टर्स को टीम की ओर से क्लीच चिट मिल गई। 

इंडिया ग्लिट्ज में छपी खबर के मुताबिक आरटीआई में ऐसा दावा किया गया है कि कुल 62 लोगों के खिलाफ इस आरोप को लेकर जांच चली है। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी शामिल थे। इंवेस्टीगेशन के चलते सभी अक्यूज्ड से पूछताछ की गई। कितनों के तो बाल और नाखून भी जांच के लिए सैंपल के तौर पर लिए गए। मगर अब सभी को क्लीन चिट दे दी गई है। 

पुरी और रवि तेजा के साथ श्याम के नायडू, एक्टर सुब्बाराजू, तरुण, नवदीप, चायना, एक्ट्रेस चारमे कौर, आइटम गर्ल मुमैथ खान, रवि तेजा के कार ड्राइवर श्रीनिवास, एक्टर तनीश और नंदू को भी इस मामले से क्लीन चिट मिल गई हैं। 

हलांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं आई है। ना ही और किसी भी तरह की कोई अपडेट। बस बताया ये जा रहा है कि सभी को इस मामले से क्लीन चिट मिल गई है। 

Web Title: Ravi Teja, Puri Jagannadh get a clean chit in Tollywood drug scandal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे