रवीना को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 7, 2020 02:14 PM2020-05-07T14:14:14+5:302020-05-07T14:14:14+5:30

नब्बे के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अदाकारा थीं। वह मुख्यतः हिंदी फिल्मों में नजर आतीं हैं।

raveena tandon gives a heart winning reply to fan | रवीना को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया शानदार जवाब

रवीना को फैन ने किया प्रपोज(फोटो साभार-ट्विटर)

Highlightsलॉकडाउन के कारण कोई भी सेलेब्रिटी इन दिनों घरों के बाहर नहीं निकल रहे हैंसेलेब्स अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हैं।

लॉकडाउन के कारण कोई भी सेलेब्रिटी इन दिनों घरों के बाहर नहीं निकल रहे हैं। लेकिन सेलेब्स अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हैं। सेलेब्स आए दिन अपनी फोटो आदि शेयर करके फैंस से कनेक्ट करते रहते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी लगातार फैंस से जुड़ी हुई हैं। रवीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो शेयर की है। जो वेकेशन के समय की है।

इस फोटो में रवीना टंडन बेहद खूबसूरत बर्फीले लोकेशन पर पोज करती हुई नजर आईं हैं। उनकी इस फोटो को काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं  फैंस को उनकी ये फोटो बहुत पसंद अआ रही है। लेकिन इसी ने एक कमेंट ऐसा था जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। दरअसल रवीना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने उनके आगे शादी का प्रस्ताव (Marriage Proposal) रख दिया है।

रवीना सोशल  मीडिया पर आजकल काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों बेवाकी से हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखती नजर आती हैं। लेकिन इस बार फैन ने ही एक्ट्रेस से शादी की बाद कह दी है लेकिन रवीना ने भी अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

रवीना की फोटो पर कमेंट करते हुए उस फैन ने लिखा, "रवीना मैम, क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करोगी?इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए लिखा, "माफ करने अगले साथ जन्मों के लिए बुक हूं।" उनका ये कमेंट पढ़ने के बाद लोग खूब हंस रहे हैं और उन्हें टिपिकल 'भारतीय नारी' भी कह रहे है।

नब्बे के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अदाकारा थीं।  वह मुख्यतः हिंदी फिल्मों में नजर आतीं हैं। रवीना टंडन का शुरूआती फ़िल्मी करियर बेहद शानदार रहा था।  उनकी डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के नवोदित कलाकार के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह मोहरा, दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आयीं। रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह की फिल्मों में भूमिका निभायी, चाहे वो एक्शन थ्रिलर हो रोमांस या कॉमेडी।  वह हर फिल्म में काफी बेहतर नजर आई।  

Web Title: raveena tandon gives a heart winning reply to fan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे