लाइव न्यूज़ :

राम चरण और उपासना के घर गूंजी किलकारियां, शादी के 11 साल कपल ने पहले बच्चे का किया स्वागत

By मनाली रस्तोगी | Published: June 20, 2023 10:21 AM

अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन साझा करते हुए कहा, "उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने 20 जून 2023 को अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स हैदराबाद में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्चा और मां अच्छा कर रहे हैं।"

Open in App
ठळक मुद्देसाउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है।राम और उपासना मंगलवार यानी 20 जून को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं।राम और उपासना ने शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है। राम और उपासना मंगलवार यानी 20 जून को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं। यह दोनों का पहला बच्चा है। राम और उपासना ने शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, राम और उपासना के बच्चे की खबर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल द्वारा साझा की गई, जहां उपासना भर्ती हैं। अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन साझा करते हुए कहा, "उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने 20 जून 2023 को अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स हैदराबाद में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्चा और मां अच्छा कर रहे हैं।"

पिछले साल के अंत में राम चरण के पिता मेगास्टार चिरंजीवी ने घोषणा की थी कि राम और उपासना अपने पहले बच्चे के आगमन में लगे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "श्री हनुमान जी की कृपा से हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला; शोभना और अनिल कामिनेनी।"

टॅग्स :राम चरणसाउथ सिनेमा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' का टीजर रिलीज, बॉबी देओल vs पवन कल्याण जानें कौन किसपर भारी...

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 में दिखेगी श्रीवल्ली 2.0 की झलक, रश्मिका मंदाना ने अपने रोल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर की 'रामायण' में यश होंगे सह-निर्माता, नितेश तिवारी के साथ संभालेंगे जिम्मेदारी

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की