लाइव न्यूज़ :

राखी सावंत ने प्रेमी आदिल दुर्रानी से की शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कोर्ट मैरिज की तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 11, 2023 4:00 PM

सामने आईं तस्वीरें को देखकर ये पता चल रहा है कि राखी ने आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है। अगर इन तस्वीरों की पुष्टि होती है राखी सावंत की ये दूसरी शादी होगी।

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेत्री राखी सावंत ने अपने प्रेमी आदिल दुर्रानी से शादी कर ली है।राखी सावंत लंबे समय से आदिल दुर्रानी को डेट कर रही थीं राखी ने आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है।

मुंबईः अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने प्रेमी आदिल दुर्रानी से शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सामने आईं तस्वीरें को देखकर ये पता चल रहा है कि राखी ने आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है। अगर इन तस्वीरों की पुष्टि होती है राखी सावंत की ये दूसरी शादी होगी।

गौरतलब है कि राखी सावंत लंबे समय से आदिल दुर्रानी को डेट कर रही थीं। वहीं ई टाइम्स ने शादी की पुष्टि की है। आदिल मैसूर के कारोबारी हैं। राखी और आदिल लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। वायरल तस्वीर में राखी और आदिल माला पहने और शादी के कागजात पर दस्तखत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि राखी सावंत ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन तस्वीरें देख कपल को बधाई दे रहे हैं। राखी के इस सरप्राइज से उनके फैंस भी हैरान हैं। 

टॅग्स :राखी सावंत
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीक्या राखी सावंत की बीमारी एक नाटक? एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने लगाए गंभीर आरोप, वीडियो किया शेयर

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLok Sabha Elections 2024: अक्षय कुमार से लेकर दीपिका पादुकोण तक, इन सेलेब्स ने डाले वोट, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां