प्रकाश राज ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू पर किया ट्वीट, लिखा-प्रधानमंत्री आप इसके बारे में भी सोचेंगे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2020 12:12 PM2020-03-20T12:12:56+5:302020-03-20T12:12:56+5:30

प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते हैं। इस बार प्रकाश का ट्वीट छा गया है।

prakash raj twitter reaction pm modi janta curfew | प्रकाश राज ने पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू पर किया ट्वीट, लिखा-प्रधानमंत्री आप इसके बारे में भी सोचेंगे...

फाइल फोटो

Highlightsप्रकाश राज पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का रिप्लाई देते नजर आए हैं इस पर बॉलीवुड सेलेब्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

कोरोना वायरस को कोहराम हर तरफ देखने को मिल रहा है। भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अब तक इस मामले में  करीब चार लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे में पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के लिए कहा है। इस पर बॉलीवुड सेलेब्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। अब इस पर एक्टर प्रकाश राज ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की है।

प्रकाश राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते हैं। इस बार प्रकाश का ट्वीट छा गया है। एक्टर ने पीएम  मोदी की अपील का समर्थन तो किया ही है, इसके साथ ही उन्होंने उन्हें केरल के मुख्यमंत्री के कुछ फैसलों पर भी नजर डालने के लिए कहा है।

प्रकाश राज पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का रिप्लाई देते नजर आए हैं। एक्टर ने लिखा है कि जनता कर्फ्यू, हां हम मिलकर मुकाबला करेंगे...इस बीच प्रधानमंत्री आप इसके बारे में भी सोचेंगे..। प्रकाश के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

दरअसल केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने कोराना वायरस के कारण से प्रभावित केरल की अर्थव्यवस्था के लिए 20,000 करोड़ रुपये के वित्ती पैकेज का ऐलान किया है। इस पैसे का इस्तेमाल हेल्थ पैकेज, कर्ज में सहायता, मुफ्त अनाज, सस्ता खाना और कर राहत जैसे कार्यों के लिए किया जाएगा।

Web Title: prakash raj twitter reaction pm modi janta curfew

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे