Poonam Pandey Death: आखिर बोल्ड ही फिल्मों में क्यों नजर आई पूनम पांडे, जानिए वजह

By धीरज मिश्रा | Published: February 2, 2024 03:54 PM2024-02-02T15:54:41+5:302024-02-02T16:08:01+5:30

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का नाम सुनकर अकसर आपके मन में उनके द्वारा फिल्मों में निभाए गए बोल्ड सीन घूमने लगते हैं। लेकिन, क्या आपको पता है कि पूनम पांडे ने अपने करियर में सिर्फ बोल्ड ही फिल्में क्यों की।

Poonam Pandey Death know the reason Poonam Pandey seen only in BOLLYOOD bold films | Poonam Pandey Death: आखिर बोल्ड ही फिल्मों में क्यों नजर आई पूनम पांडे, जानिए वजह

Photo credit twitter

HighlightsPoonam Pandey Death: 32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा Poonam Pandey Death: 11 साल के करियर में इन फिल्मों में आई नजर Poonam Pandey Death: 12 दिन की शादी से टूटी थी पूनम पांडे, पति को करवाया था गिरफ्तार

Poonam Pandey Death:पूनम पांडे का नाम सुनकर अकसर आपके मन में उनके द्वारा फिल्मों में निभाए गए बोल्ड सीन घूमने लगते हैं। लेकिन, क्या आपको पता है कि पूनम पांडे ने अपने करियर में सिर्फ बोल्ड ही फिल्में क्यों की। उन्हें अन्य अभिनेत्री की तरह साफ सुथरा रोल क्यों नहीं किया। बताते चले कि पूनम सर्वाइकल कैंसर से अपनी जिंदगी की जंग हार चुकी हैं।

32 साल की उम्र में पूनम भले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन उन्होंने अपने 11 साल के बॉलीवुड करियर में कुछ ऐसी फिल्में की जिनके लिए वह हमेशा अपने चाहने वालों के बीच याद के तौर पर जिंदा रहेगी।

कानुपर से बॉलीवुड का सफर आसान नहीं था

दर्शक जो पूनम को एक बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर जानते हैं। जिनके सोशल मीडिया पर एक वीडियो को मिलियन के व्यूज मिलते हैं। कुछ उनके काम को सराहते हैं तो कुछ उनके कपड़ों को लेकर भद्दी-भद्दी गालियां तक देते हैं। लेकिन, पूनम ने महज 32 साल की उम्र में बहुत नाम कमाया। कानपुर से निकलकर मुंबई का सफर तय किया।

एक सफल मॉडल से लेकर बॉलीवुड में अपनी कला का प्रदर्शन किया। साल 2013 जब पूनम ने पहली फिल्म की। फिल्म का नाम था नशा। नशा फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर पूनम ने बेड सीन किया। किसिंग सीन ने काफी समय तक पूनम को उन दिनों चर्चा में रखा था। लेकिन, इसके बाद पूनम को बॉलीवुड में अच्छी फिल्में नहीं मिली।

क्योंकि, उनकी इमेज एक बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर हो गई थी। नशा फिल्म फ्लॉप होने के बाद निर्माता निर्देशक उन्हें लेकर कोई फिल्म बनाने का रिस्क नहीं लेना चाहते थे। पूनम ने द जर्नी ऑफ कर्मा', 'मालिनी एंड कंपनी' 'दिल बोले हडिप्पा' फिल्मों में काम किया। पूनम छोटे पर्दे पर भी नजर आई। आखिरी बार उन्हें कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' पर देखा गया था।

 

हालांकि, विवादों में इससे पहले पूनम तब आई जब उन्होंने विश्व कप 2011 के दौरान भारत की जीत पर अपने कपड़े उतारने का फैसला किया था। मीडिया रिपोर्टस में कहा गया कि उन्होंने स्टेडियम में सच में कपड़े उतारे थे।

जब पूनम को पति ने पीटा था

साल 2020 में पूनम ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग शादी रचाई। शादी के बाद पूनम ने पति पर पीटने का आरोप लगाया। शादी को केवल 12 दिन ही बीते थे और पूनम की शिकायत पर पुलिन से उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था। 

Web Title: Poonam Pandey Death know the reason Poonam Pandey seen only in BOLLYOOD bold films

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे