पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर पर साधा निशाना, बताया 'रोहिंग्‍या'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 7, 2020 09:08 AM2020-01-07T09:08:57+5:302020-01-07T09:08:57+5:30

स्‍वरा भास्‍कर शुरू से ही नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन का विरोध कर रही हैं। इसके विरोध में वह हाल ही में दिल्ली आईं और विरोधी लोगों को समर्थन भी किया।

payal rohtagi trolled actress swara bhaskar for her statement | पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर पर साधा निशाना, बताया 'रोहिंग्‍या'

पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर पर साधा निशाना, बताया 'रोहिंग्‍या'

Highlightsआईटी एक्ट के तरह हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी जेल में गई थींकुछ समय पहले ही वह जेल से रिहा हुई हैं।

आईटी एक्ट के तरह हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी जेल में गई थीं। कुछ समय पहले ही वह जेल से रिहा हुई हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। इस बार पायल ने स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है। पायल ने स्वरा पर निशाना नागरिकता संशोधन कानून को लेकर साधा है।

स्‍वरा भास्‍कर शुरू से ही नागरिकता संशोधन कानून  और नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटिजन का विरोध कर रही हैं। इसके विरोध में वह हाल ही में दिल्ली आईं और विरोधी लोगों को समर्थन भी किया।

हाल ही में स्वरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।जिसमें वह कहते हुए नजर आ रही हैं कि उनके पास न बर्थ सर्टिफिकेट है और न ही पासपोर्ट। स्वरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है। इतना ही नहीं वह इस पर काफी ट्रोल भी हुई हैं।

ऐसे में पायल रोहतगी ने स्‍वरा भास्‍कर का यही वीडियो रीट्वीट किया है। पायल ने  लिखा, 'राम राम जी, मजा आ जाएगा अगर इसका नाम एनआरसी में नहीं हेागा क्‍योंकि शायद यह अपने परिवार से बिछड़ गई है। रोहिंग्‍या लगती है... शायद घबरा गई है पगली क्‍योंकि इसके पास न डिग्री है और न ही कोई प्रोपर्टी, निकालो बाहर इसे।


एक्ट्रेस पायल रोहतगी को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया था। देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु के पिता मोतीलाल नेहरू पर अभद्र टिप्पणी करने पर राजस्थान पुलिस ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया था। लेकिन अब पायल को जमानत मिल गई है।  लेकिन पायल ने जेल से बाहर आने के बाद कहा है कि वह सोशल मीडिया पर विचार रखना बंद नहीं करेंगी।

Web Title: payal rohtagi trolled actress swara bhaskar for her statement

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे