लाइव न्यूज़ :

Panipat Box Office Collection Day 6: विवादों के बीच भी अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का फैंस पर चला जादू, जानें कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 10:11 AM

अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर पानीपत हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस से मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है।

Open in App
ठळक मुद्देअर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्टारर पानीपत पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज होने के बाद फिल्म कमाई करने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही है।

अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त स्टारर पानीपत पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज होने के बाद फिल्म कमाई करने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही है। धीमी शुरुआत करने वाली फिल्म धीरे धीरे कमाई कर रही है। फिल्म इतिहास के पन्नों पर आधारित है।

फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'पानीपत' ने बीते बीते बुधवार 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में फिल्म 6 दिनों में कुल 24.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि फिल्म के अभी आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं।

महाराष्ट्र  और इसके आस पास में फिल्म को जमकर पसंद किया जा रहा है। साथ दिल्ली, यूपी और पंजाब जैसे क्षेत्रों से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन राजस्थान के जाय समुदाय ने फिल्म को बैन करना की मांग की है। 

इस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर  हैं, जिन्होंने इस फिल्म के जरिए 3 साल बाद वापसी की है। फिल्म 'पानीपत' को भारत में 1,500 से अधिक स्क्रीन और विदेशी बाजार में 600 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 1761 में 14 जनवरी को मराठों और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म की कुल 3 घंटे की अवधि कई दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में आने के लिए एक बाधा साबित हो सकती है।

फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई है, जो पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ थे। संजय दत्त ने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया है। अब्दाली को अफगानिस्तान का संस्थापक माना जाता है। साथ ही एक्ट्रेस कृति सेनन को सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी यानी पार्वती बाई के किरदार में दिखाया गया है।

टॅग्स :पानीपत
Open in App

संबंधित खबरें

भारत14 January History: 14 जनवरी की तारीख का खास महत्व, अहमद शाह अब्दाली की सेना और मराठों के बीच पानीपत की तीसरी लड़ाई, घटनाओं का सिलसिलेवार ब्योरा इस प्रकार...

अन्य खेलParis Olympics 2024: बढ़िया तैयारी करूंगा, देश को गोल्ड मेडल पक्का

क्राइम अलर्टहरियाणाः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी शूटर का छोटा भाई मुठभेड़ में मारा गया; गिरोह का एक और सदस्य घायल

भारतपानीपत में दर्दनाक हादसाः गैस सिलिंडर से रिसाव के बाद लगी आग में पति-पत्नी और चार बच्चे जिंदा जले

भारतभारत जोड़ो यात्रा: हरियाणा के पानीपत से राहुल गांधी लाइव

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगायक जस्टिन टिम्बरलेक को किया गया गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

बॉलीवुड चुस्कीSarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' का ट्रेलर आउट, 12 जुलाई को होगी रिलीज, राधिका मदान और परेश रावल की दमदार एक्टिंग

बॉलीवुड चुस्कीAlka Yagnik: दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं अलका याग्निक, सदमे में हैं गायिका, फैंस से की ये खास अपील

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, आमिर खान, सलमान खान, रजनीकांत, प्रभास जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ा

बॉलीवुड चुस्कीकर्नाटक के एक स्कूल पहुंचीं सनी लियोन, शूटिंग के बीच बच्चों संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल