हरियाणाः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी शूटर का छोटा भाई मुठभेड़ में मारा गया; गिरोह का एक और सदस्य घायल

By अनिल शर्मा | Published: July 8, 2023 10:43 AM2023-07-08T10:43:32+5:302023-07-08T10:43:32+5:30

यह मुठभेड़ समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 9 बजे हुई. बिना नंबर प्लेट वाली सिल्वर रंग की कार में सवार बदमाशों का पानीपत पुलिस की सीआईए टीम टू ने पीछा किया।

Haryana Police Guns Down Younger Brother Of Shooter Accused In Sidhu Moosewala Murder Another Injured | हरियाणाः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी शूटर का छोटा भाई मुठभेड़ में मारा गया; गिरोह का एक और सदस्य घायल

हरियाणाः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी शूटर का छोटा भाई मुठभेड़ में मारा गया; गिरोह का एक और सदस्य घायल

Highlightsयह मुठभेड़ समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 9 बजे हुई। जब बदमाश नारायणा रोड पर ढोडपुर मोड़ पर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं।मृतक बदमाश की पहचान प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ राका के रूप में हुई।

हरियाणा: पानीपत जिले में पुलिस मुठभेड़ में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े शूटर और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी प्रियव्रत फौजी का छोटा भाई राका मारा गया। यह मुठभेड़ समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 9 बजे सीआईए टीम टू के पुलिस बल और बदमाशों के बीच हुई। बिना नंबर प्लेट वाली सिल्वर रंग की कार में सवार बदमाशों का पानीपत पुलिस की सीआईए टीम टू ने पीछा किया। जब बदमाश नारायणा रोड पर ढोडपुर मोड़ पर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।

मुठभेड़ में दूसरा साथी घायल

गोलीबारी के दौरान एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे के पैर में चोट लग गई। मृतक बदमाश की पहचान प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ राका के रूप में हुई। घायल बदमाश प्रवीण उर्फ सोनू जाट को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बाद में उसे रोहतक पीजीआई ट्रांसफर कर दिया गया।

32 वर्षीय राका को पानीपत और कुरुक्षेत्र में जबरन वसूली के दो मामलों में नामजद था

सोनीपत के सिसाना गांव के रहने वाले 32 वर्षीय राका को पानीपत और कुरुक्षेत्र में जबरन वसूली के दो मामलों में नामजद था। प्रियव्रत फौजी, जो वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है, पहले सेना में कार्यरत था लेकिन 2015 में उसने अपना पद छोड़ दिया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ आने के बाद, एक हत्या के मामले में फौजी की संलिप्तता ने काफी ध्यान आकर्षित किया। गिरफ्तारी के बाद उसे दिल्ली के तिहाड़ जेल में डाल दिया गया।

कारावास के बावजूद फौजी आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय रहा। पिछले महीने ही उसने कथित तौर पर जेल में रहते हुए ही पानीपत के एक डेयरी संचालक से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।

Web Title: Haryana Police Guns Down Younger Brother Of Shooter Accused In Sidhu Moosewala Murder Another Injured

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे