पानीपत में दर्दनाक हादसाः गैस सिलिंडर से रिसाव के बाद लगी आग में पति-पत्नी और चार बच्चे जिंदा जले

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 12, 2023 11:36 AM2023-01-12T11:36:28+5:302023-01-12T11:40:56+5:30

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान अब्दुल (45), उसकी पत्नी (40) और 18 व 16 साल की दो बेटियों तथा 12 व 10 वर्ष के बेटों के रूप में हुई है। 

Panipat accident Couple and four children burnt alive in fire leakage from gas cylinder | पानीपत में दर्दनाक हादसाः गैस सिलिंडर से रिसाव के बाद लगी आग में पति-पत्नी और चार बच्चे जिंदा जले

पानीपत में दर्दनाक हादसाः गैस सिलिंडर से रिसाव के बाद लगी आग में पति-पत्नी और चार बच्चे जिंदा जले

Highlights घटना पानीपत जिले के बिचपारी गांव के पास तहसील कैंप इलाके में हुई।घटना में छह लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक दंपती और उनके दो बच्चे शामिल हैं।पति पत्नी दोनों पानीपत की एक फैक्टरी में काम करते थे।

चंडीगढ़ः हरियाणा के पानीपत में बृहस्पतिवार को गैस सिलेंडर से रिसाव के बाद घर में लगी आग में एक ही परिवार के छह सदस्यों की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक दंपती और उनके चार बच्चे शामिल हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना पानीपत जिले के बिचपारी गांव के पास तहसील कैंप इलाके में हुई।

तहसील कैंप पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक फूल कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “घटना में छह लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक दंपती और उनके दो बच्चे शामिल हैं।” उन्होंने कहा कि घर में आग सिलेंडर से गैस रिसाव होने के कारण लगी। कुमार के मुताबिक, घटना में जान गंवाने वाला परिवार पश्चिम बंगाल से हरियाणा आ बसा था। उन्होंने बताया कि पति पत्नी दोनों पानीपत की एक फैक्टरी में काम करते थे।

पड़ोसियों के अनुसार, उन्होंने घर से धुआं बाहर निकलता देख पुलिस और दमकल विभाग को सूचित किया। उन्होंने बताया कि बचाव दल के पहुंचने तक परिवार के छहों सदस्य बुरी तरह से झुलस चुके थे। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान अब्दुल (45), उसकी पत्नी (40) और 18 व 16 साल की दो बेटियों तथा 12 व 10 वर्ष के बेटों के रूप में हुई है। 

Web Title: Panipat accident Couple and four children burnt alive in fire leakage from gas cylinder

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Panipatपानीपत