लाइव न्यूज़ :

जल्द ही आने वाला है 'कांतारा' का अगला भाग, मूल फिल्म का प्रीक्वल होगी, इस दिन शुरू किया जाएगा मुहुर्त

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 20, 2023 6:33 PM

कांतारा का पहला भाग दर्शकों ने खूब पसंद किया था और पहले भाग की रिलीज के बाद से ही पीरियड ड्रामा के अगले भाग के आने का इंतजार कर रहे हैं। यह पता चला है कि होम्बले फिल्म्स 27 नवंबर से फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए तैयार है।

Open in App
ठळक मुद्देजल्द ही आने वाला है 'कांतारा' का अगला भागहोम्बले फिल्म्स 27 नवंबर से फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए तैयार है'कंतारा 2' मूल रूप से कंतारा का प्रीक्वल है

नई दिल्ली: होम्बले फिल्म्स जल्द ही अभिनेता-लेखक-निर्देशक ऋषभ शेट्टी के नेतृत्व में कांतारा के दूसरे भाग को लाने वाला है। होम्बले फिल्म्स  भारतीय सिनेमा में सबसे प्रमुख सामग्री निर्माताओं में से एक है। इसने केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कंतारा सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण किया है। 

कांतारा का पहला भाग दर्शकों ने खूब पसंद किया था और  पहले भाग की रिलीज के बाद से ही पीरियड ड्रामा के अगले भाग के आने का इंतजार कर रहे हैं। यह पता चला है कि होम्बले फिल्म्स 27 नवंबर से फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए तैयार है।

बता दें कि 'कंतारा 2' मूल रूप से कंतारा का प्रीक्वल है।  निर्माता फिल्म को मुहूर्त पूजा के साथ फ्लोर पर ले जाएंगे। अंदरूनी सूत्रों की माने तो फिल्म की तैयारी 27 नवंबर से शुरू होने वाली है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए एक भव्य और विशाल सेट का निर्माण किया जा रहा है। 27 नवंबर को शुरू होने वाले मुहुर्त के लिए अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और अन्य कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे। फिल्म के बाकी कलाकारों की घोषणा उचित समय पर की जाएगी।

बता दें कि 'कंतारा' पिछले साल सितंबर में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने वैश्विक दर्शकों को चौंका दिया था और उन्होंने इसकी कहानी, प्रदर्शन, संपादन और दिव्य संगीत के लिए फिल्म की सराहना की थी। फिल्म में इंसानों के भगवान के साथ संबंध पर फोकस किया गया था। यह फिल्म टिकट खिड़की पर सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई। यह दर्शकों के सर्वसम्मत प्यार का नतीजा था जिसने निर्माताओं को प्रीक्वल लाने के लिए मजबूर किया। 

निर्माताओं ने सुनिश्चित किया है कि अगला भाग हर पहलू के मामले में सबसे बड़ा अखिल भारतीय प्रोजेक्ट हो। इस बीच होम्बले फिल्म्स बहुप्रतीक्षित सालार-  पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर फिल्म के दीदार कराने की तैयारी में है।  यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

टॅग्स :हिन्दी सिनेमा समाचारटॉलीवुड सिनेमा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"