नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला

By मनाली रस्तोगी | Published: January 23, 2023 02:39 PM2023-01-23T14:39:37+5:302023-01-23T14:45:06+5:30

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

Nawazuddin Siddiqui’s Mother Files Police Complaint Against Actor’s Wife Aaliya Siddiqui | नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां उनकी पत्नी आलिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला

Highlightsअभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है।नवाज की मां और पत्नी के बीच संपत्ति विवाद भी चल रहा है।

नई दिल्ली: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए समन भेजा है। महरूनिसा की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत आलिया के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। नवाज की मां और पत्नी के बीच संपत्ति विवाद भी चल रहा है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने खिलाफ शिकायत की एक कॉपी पोस्ट की और लिखा, "चौंकाने वाला...मेरे पति के खिलाफ मेरी वास्तविक आपराधिक शिकायतें पुलिस द्वारा अनसुनी कर दी जाती हैं। हालांकि, मैं अपने पति के घर में प्रवेश करती हूं और मेरे खिलाफ तुरंत एक आपराधिक शिकायत / प्राथमिकी दर्ज की जाती है।" कुछ घंटों के भीतर। क्या मुझे कभी इस तरह से न्याय मिलेगा।"

आलिया ने पहले अभिनेता पर बेवफाई का आरोप लगाया था। पिंकविला के साथ 2020 के एक इंटरव्यू में उन्होंने आरोप लगाया था कि जब मैं गर्भवती थी तब नवाज के कई महिलाओं के साथ संबंध दे। पिंकविला से उन्होंने कहा, "मुझे यह बहुत स्पष्ट रूप से याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, वह पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में था।"

उन्होंने आगे कहा, "हम शादी से पहले और शादी के बाद भी काफी लड़ते थे। जब मैं गर्भवती थी, तो मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करनी पड़ती थी। मेरे डॉक्टर मुझे बताते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेली आई हूं। मेरा लेबर पेन शुरू हो गया और नवाज और उनके माता-पिता वहां थे। लेकिन जब मैं दर्द में थी तो मेरे पति मेरे साथ नहीं हैं। वह अपनी प्रेमिका से कॉल पर बात कर रहा था। मैं सब कुछ जानती थी क्योंकि फोन बिलों का आइटम स्टेटमेंट हुआ करता था।"

आलिया और नवाज ने 2010 में शादी की और उनके दो बच्चे हैं। आलिया ने 6 मई, 2020 को तलाक के लिए अर्जी दी लेकिन बाद में 2021 में उसने उसे तलाक देने के अपने फैसले को पलट दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए तब उन्होंने अपने फैसले के बारे में कहा था, "जब मुझे कोविड हुआ था और नवाज ने न केवल बच्चों की देखभाल की, बल्कि मेरी भी। उनका ये बर्ताव तब था जब मैंने उनके बारे में बातें कहीं।"

उन्होंने ये भी कहा, "उन्होंने हमारे मतभेदों को एक तरफ रखा और मेरी देखभाल की। जब भी मैं तनाव में रही हूं, उन्होंने हमेशा मेरी मदद की है। यह महामारी आंखें खोलने वाली थी। मैंने महसूस किया कि आपके बच्चों की भलाई और अच्छा स्वास्थ्य सबसे ज्यादा मायने रखता है। हमारे बच्चों को हमारी जरूरत है और अगर उनकी खुशी हमारे साथ रहने में है, तो हम अपने मतभेदों को एक तरफ रख सकते हैं। मैंने कानूनी नोटिस वापस ले लिया है जो मैंने दायर किया था। मैं अब तलाक नहीं चाहती और मैं इस शादी को एक मौका देना चाहती हूं।"

Web Title: Nawazuddin Siddiqui’s Mother Files Police Complaint Against Actor’s Wife Aaliya Siddiqui

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे