फिल्म पटाखा अब आप देख सकते हैं अपने मोबाइल पर, हो रहा है यहाँ स्ट्रीम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 25, 2018 11:52 AM2018-11-25T11:52:37+5:302018-11-25T11:53:08+5:30

Movie Pataakha Amazon Prime Streaming: सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान के सशक्त अभिनय से सजी फिल्म पटाखा आप देख सकते हैं अपने मोबाइल पर. हो रही है स्ट्रीम इस ऐप पर.

Movie Pataakha Amazon Prime Streaming Starring Sanya Malhotra and Radhika Madan | फिल्म पटाखा अब आप देख सकते हैं अपने मोबाइल पर, हो रहा है यहाँ स्ट्रीम

Movie Pataakha Amazon Prime Stream | मूवी पटाखा अमेज़न प्राइम स्ट्रीम | Movie Pataakha Free Download | Watch Movie Pataakha Free Online

मुंबई: विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म पटाखा अपने कसी पटकथा और सान्या मल्होत्रा, राधिका मदान अभिनय के लिए लोगो ने सराहा। बॉक्स ऑफिस पर औसत रही इस फिल्म को अगर आपने नहीं देखा तो अब अपने मोबाइल पर इसको फ्री में सकते हैं. बस आपको अपने मोबाइल पर अमेज़न प्राइम ऐप को डाउनलोड करके सब्सक्राइब करना होगा। फिल्म पटाखा की स्ट्रीमिंग अमेज़न प्राइम पर हो रहा है.

कहानी- फिल्म 'पटाखा' की कहानी है दो सगी बहनों चंपा उर्फ़ बड़की (राधिका मदान) और गेंदा कुमारी उर्फ़ छुटकी (सान्या मल्होत्रा) की, जो एकदूसरे को फूटी आंख भी नहीं भाती हैं और हर बात पर एकदूसरे से लड़ती हैं। वहीं इनके पड़ोस में एक नारद मुनि के किरदार का लड़का है जिसका नाम है डिपर (सुनील ग्रोवर) जो इन दोनों के बीच लड़ाई लगवाने का कोई मौका नहीं छोड़ता है। इन्हें लड़ते देख वो खूब मजे उठाता है। दोनों ही बहनों का बापू (विजय राज) अपनी बेटियों से काफी प्यार करता है लेकिन दोनों के झगड़ों से अजीज आ चुका है। इन सबके अलावा गांव में एक अधेड़ उम्र का अमीर आदमी भी है पटेल (सानंद वर्मा) जो दोनों बहनों पर लट्टू है और चाहता है कि दोनों में से किसी एक से उसकी शादी हो जाए।

हालात भी कुछ ऐसे बनते हैं कि बापू अपनी बड़ी लड़की 'बड़की' की शादी मोटी रकम लेकर पटेल से करने के लिए तैयार हो जाता है। लेकिन तभी बड़की अपने बॉयफ्रेंड जगन के साथ भाग जाती है जिसके बाद बेचारा बापू अपनी दूसरी लड़की छुटकी की शादी पटेल से तय करता है लेकिन वो भी अपनी बड़ी बहन की तरह ही अपने बॉयफ्रेंड विष्णु के साथ भाग जाती है। फिर शुरू होता है कहानी में ट्विस्ट घर जाकर दोनों को मालूम चलता है कि उनके पति सगे भाई हैं और उनकी किस्मत उन्हें दोबारा एकसाथ ले आई है।लेकिन क्या एकदूसरे को फूटी आंख न भाने वाली दोनों बहनें क्या एकसाथ एक घर में रह पाएंगी? कैसे करेंगी दोनों एकदूसरे को हैंडल?

English summary :
Movie Pataakha Amazon Prime Stream (Movie Pataakha Free Download | Watch Movie Pataakha Free Online): Watch Movie Pataakha on Mobile starring sanya malhotra and radhika madan. subscribe to Amazon Prime to watch movie Pataakha Stream.


Web Title: Movie Pataakha Amazon Prime Streaming Starring Sanya Malhotra and Radhika Madan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे