Motichoor Chaknachoor Review:फैंस के अरमानों को चकनाचूर करती है नवाजुद्दीन की 'मोतीचूर चकनाचूर', पढ़ें रिव्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 15, 2019 10:49 AM2019-11-15T10:49:58+5:302019-11-15T11:14:08+5:30

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर काफी मजेदार था लेकिन फिल्म इससे बिल्कुल हटकर निकली है। आइए जानते हैं कैसी है मोदीचूर चकनाचूर।

motichoor chaknachoor film review nawazuddin siddiqui athiya shetty | Motichoor Chaknachoor Review:फैंस के अरमानों को चकनाचूर करती है नवाजुद्दीन की 'मोतीचूर चकनाचूर', पढ़ें रिव्यू

Motichoor Chaknachoor Review:फैंस के अरमानों को चकनाचूर करती है नवाजुद्दीन की 'मोतीचूर चकनाचूर', पढ़ें रिव्यू

Highlightsनवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर आज पर्दे पर रिलीज हो गई है।पहली बार नवाज अथिया के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आए हैं।

फिल्म:मोतीचूर चकनाचूर

कलाकार:नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अथिया शेट्टी

निर्देशक:देबमित्रा बिसवाल

स्टार:   2/5

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। पहली बार नवाज अथिया के साथ पर्दे पर रोमांस करते नजर आए हैं। इस फिल्म की डायरेक्टर देबामित्रा बिस्वाल हैं। फिल्म में दिखाया गया है शादी के लड्डू को। फिल्म के कॉमेडी बेस्ड स्टोरी पर बनी है। फिल्म   मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर काफी मजेदार था लेकिन फिल्म इससे बिल्कुल हटकर निकली है। आइए जानते हैं कैसी है मोदीचूर चकनाचूर।

फिल्म की कहानी

फिल्म का टाइटल ही फिल्म के बारे में लगभग बहुत कुछ बता रहा है।फिल्म में पुष्पिंदर (नवाजुद्दीन सिद्दीकी ) और एनी उर्फ अनीता(अथिया शेट्टी) की शादी पर आधारित है।  फिल्म में दिखाया गया है कि एनी अपनी शादी के लिए कई लड़कों को देख चुकी है। ऐनी शादी इसलिए करना चाहती ताकि विदेश में जा सके और फोटो क्लिक करवा कर अपने दोस्तों को दिखा सके और सोशल मीडिया पर डाल सके। यही कारण है कि एनी विदेशी लड़के से शादी करना चाहती है। पुष्पिंदर 36 साल का एक कुवांरा लड़का है वह दुबई से लौटता है और किसी भी कीमत पर अपनी शादी करना चाहता है। जब एनी को पता चलता है कि पुष्पिंदर विदेश से लौटा है तो वह उसको प्यार के जाल में फंसाती है ताकि खुद भी दुबई जा सके। इसके बाद एनी र पुष्पिंदर की शादी हो जाती है। लेकिन शीधा साधा पुष्पिंदर ये नहीं जानता कि एनी ने झूठ बोलकर उससे शादी की है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पुष्पिंदर को दुबई में नौकरी से निकाल दिया जाता है। अब एनी विदेश कैसे जाएगी क्या इसके साथ ही वह पुष्पिंदर को छोड़ देगी । इन सब सवालों के लिए आपको फिल्म थिएटर में देखनी होगी।

एक्टिंग

हमेशा की तरह से नवाजुद्दीन ने अपनी एक्टिंग से साथ न्याय किया है। जिस तरह का उनका रोल है एक 36 साल का लड़का जो शादी के लिए परेशाना है, उस रोल में वह ढले नजर आए हैं। अथिया की एक्टिंग ठीक ठाक कही जा सकती है। अथिया को कुछ सीन में देखकर लगेगा कि वह ओवर एक्टिंग भी कर रही हैं।

क्यों देखें फिल्म

अगर आप नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैन हैं तो ही ये फिल्म देखने जाए। क्योंकि फिल्म में नवाज सीरियस रोल से निकलकर एख कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। लेकिन अगर फिल्म की बात की जाए तो काफी बोर कर देती है। फिल्म में कई बार आपको ऐसा लगेगा कि फिल्म को जबरदस्ती खींचा जा रहा है।

English summary :
Motichoor Chaknachoor Movie Review: The trailer of the movie Motichur Chaknachur was liked by audience but the movie disappointed their audience


Web Title: motichoor chaknachoor film review nawazuddin siddiqui athiya shetty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे