सुशांत मामले पर बोले मंत्री असलम शेख- सही दिशा में जा रही थी मुंबई पुलिस

By मनाली रस्तोगी | Published: August 26, 2020 07:14 PM2020-08-26T19:14:03+5:302020-08-26T19:26:50+5:30

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख का सुशांत सिंह राजपूत मामले में कहना है कि मुंबई पुलिस सही जांच कर रही थी।

Maharashtra Minister Aslam Shaikh on Sushant Singh Rajput's death case | सुशांत मामले पर बोले मंत्री असलम शेख- सही दिशा में जा रही थी मुंबई पुलिस

सुशांत मामले पर बोले मंत्री असलम शेख- सही दिशा में जा रही थी मुंबई पुलिस

Highlights34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे।सुशांत मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की कमान सीबीआई को सौंप दी गई है। ऐसे में सीबीआई तेजी से मामले की जांच कर रही है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख का कहना है कि मुंबई पुलिस सही जांच कर रही थी और सही दिशा में जा रही थी। लोगों की मांग पर अब सीबीआई अपने तरीके से जांच कर रही है। जब तक सीबीआई खुद से कुछ नहीं कहती तब तक खुद से कुछ नहीं कहा जा सकता।

उन्होंने आगे कहा कि अभी सीबीआई की जांच पूरी भी नहीं हुई कि मीडिया कल कुछ और आज कुछ और दोपहर में कुछ और शाम को कुछ और बता रही है। मेरे ख्याल से अब मीडिया को थोड़ा धैर्य रखना चाहिए। जब सीबीआई अपनी जांच पूरी कर चार्ज शीट फाइल करेगी तो उसमें मामले का पूरा पता चलेगा। बता दें, सुशांत मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। 

(फोटो सोर्स- ट्विटर)
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

गौरतलब है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे। तब से मुंबई पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही थी। मगर अब ये मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। यही नहीं, रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्र‍िंग मामले में कई बार पूछताछ की है। इस दौरान रिया अपनी इनकम और खर्च का साफ ब्यौरा नहीं दे पाई हैं।

Web Title: Maharashtra Minister Aslam Shaikh on Sushant Singh Rajput's death case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे