Khichdi 2 Teaser: बड़े पर्दे पर दर्शकों को हंसाने के लिए हंसा और प्रफुल्ल की जोड़ी वापस लौटी, खिचड़ी 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज

By अंजली चौहान | Published: September 30, 2023 01:45 PM2023-09-30T13:45:22+5:302023-09-30T13:49:30+5:30

खिचड़ी के कलाकार वापस आ गए हैं और इस बार वे पंथुकिस्तान के एक गुप्त मिशन पर जा रहे हैं।

Khichdi 2 Mission Paanthukistan Teaser Hansa and Prafulla's duo returns to make the audience laugh on the big screen Khichdi 2 explosive teaser released | Khichdi 2 Teaser: बड़े पर्दे पर दर्शकों को हंसाने के लिए हंसा और प्रफुल्ल की जोड़ी वापस लौटी, खिचड़ी 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Khichdi 2 Teaser: टेलीविजन जगत का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो रहा 'खिचड़ी' हर उम्र का पसंदीदा प्रोग्राम रहा है। सालों से लोगों को हंसाने वाला खिचड़ी शो भले ही अब टीवी पर नहीं आता लेकिन इस पर बनी फिल्मी ने बड़े पर्दे पर दर्शकों को खूब हंसाया है।

ऐसे में एक बार फिर करीब 13 सालों के बाद खिचड़ी आपको हंसाने के लिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है। पारेख परिवार की हंसी-ठिठोली के साथ फिल्म खिचड़ी 2 का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों को ये खूब पसंद आ रहा है।

मजेदार है फिल्म का टीजर

खिचड़ी 2 मिशन पंथुकिस्तान का टीजर हिट गुजराती परिवार की वापसी का प्रतीक है क्योंकि वे ₹5 करोड़ के बदले एक गुप्त मिशन पर जाते हैं। 

खिचड़ी का टीजर एक वॉयसओवर के साथ खूबसूरत लोकेशन से शुरू होता है। टीजर में कहा गया है कि हर मिशन शुरुआत में असंभव है जबकि कुछ को टाइगर द्वारा पूरा किया जाता है कुछ को पठान द्वारा संभाला जाता है। और फिर दर्शकों को उस मिशन के बारे में पता चलता है जिसे खिचड़ी के कलाकारों को ₹5 करोड़ में पूरा करने के लिए कहा गया है।

सुप्रिया पाठक की हंसा पहले ही मिशन पर 'काम' करने के लिए कहे जाने से थक चुकी है। जैसा कि अनंग देसाई के बाबूजी ने केवल पैसे खर्च करने और उसमें से कुछ भी नहीं कमाने के लिए उनकी आलोचना की, वह और राजीव मेहता के प्रफुल्ल ने इस बात को सही ठहराया कि कैसे उन्होंने साल में केवल एक बार एयर कंडीशनर चालू किया (दिसंबर तक इसे फिर कभी बंद नहीं किया)।

फिर वह मामला आता है जिसे उन्हें संभालना है क्योंकि कीर्ति कुल्हारी ने हिमांशु की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है। इसके तुरंत बाद, पूरी खिचड़ी कास्ट एक निजी जेट पर सवार दिखाई देती है, जिसमें पायलट के रूप में प्रतीक गांधी के अलावा कोई नहीं है।

जैसे ही वह उनकी मूर्खतापूर्ण हरकतों के कारण हवा में क्रोधित हो जाता है, वह उन पर हमला कर देता है और कुछ क्षण बाद, वे पैराशूट से नीचे आते हुए दिखाई देते हैं, यह संकेत देते हुए कि विमान के साथ क्या हो सकता था। और बीच हवा में वंदना पाठक की जयश्री किसी से उस मिशन के बारे में बात कर रही है जिसके लिए वे सभी पंथुकिस्तान जा रहे हैं। टीजर में जमनादास मजेठिया भी हिमांशू के किरदार में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि खिचड़ी 2 मिशन पंथुकिस्तान 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म सलमान खान की टाइगर 3 के अगले हफ्ते रिलीज होगी।

खिचड़ी 2 के बारे 

हैट्सऑफ प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, एडवेंचर-कॉमेडी आतिश कपाड़िया द्वारा लिखित और निर्देशित है और जमनादास मजेठिया द्वारा निर्मित है। यह दूसरी बार है जब खिचड़ी टीम 2010 की फिल्म खिचड़ी: द मूवी के 13 साल बाद एक फिल्म के साथ वापस आई है।

Web Title: Khichdi 2 Mission Paanthukistan Teaser Hansa and Prafulla's duo returns to make the audience laugh on the big screen Khichdi 2 explosive teaser released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे