केदारनाथ जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, पहली ही फिल्म में सुशांत पर भारी पड़ती दिख रही हैं सैफ की बेटी

By जनार्दन पाण्डेय | Published: November 12, 2018 03:57 PM2018-11-12T15:57:46+5:302018-11-12T16:23:32+5:30

केदारनाथ की कहानी आपदा आने के कुछ समय पहले शुरू होती है, जब लोग प्यार से यात्रा के लिए जा रहे होते और यात्रा पूरी कर रहे होते हैं। इन्हीं दिनों में सुशांत ‌सिंह की टक्कर एक स्‍थानीय पं‌डित की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान (डेब्यू फिल्‍म, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी) से होती है।

Kedarnath Trailer release: Sushant & Sara's sizzling chemistry and film have strong plot | केदारनाथ जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, पहली ही फिल्म में सुशांत पर भारी पड़ती दिख रही हैं सैफ की बेटी

केदारनाथ का एक दृश्य

तमाम झंझावतों के बाद आखिरकार फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म भी आगामी 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में एक जबर्दस्त कहानी झलक मिल रही है।

यह कहानी एक मुसलमान लड़के के हिन्दू लड़की से प्यार होने की है। दोनों प्यार की पृष्ठभूमि में उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के केदारनाथ शहर है। समय केदारनाथ में आई साल 2013 की आपदा का है।

फिल्‍म के अभिनेता सुशांत‌ ‌सिंह एक सीन में दावा करते नजर आते हैं ‌कि केदारनाथ में मुसलमान परिवार भी भगवान‌ शिव की पावन यात्रा केदारनाथ धाम तक लोगों को ले जाने में सहायता करते हैं और वहां नौकरी करते हैं।

केदारनाथ की कहानी

फिल्म कहानी आपदा आने के कुछ समय पहले शुरू होती है, जब लोग प्यार से यात्रा के लिए जा रहे होते और यात्रा पूरी कर रहे होते हैं। इन्हीं दिनों में सुशांत ‌सिंह की टक्कर एक स्‍थानीय पं‌डित की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान (डेब्यू फिल्‍म, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी) से होती है।

दोनों कुछ दिनों में एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। लेकिन लड़की का परिवार इसका विरोध करता है। जबरन लड़की की शादी किसी और से कराई जा रही होती है। तभी केदारनाथ में आपदा आ जाती है। इसके बाद शुरू होती है, तबाही के भीतर प्यार को बचा लेने जद्दोजहद।

ट्रेलर में अभिनय

सुशांत सिंह राजपूतः सुशांत एक सधे हुए अभिनेता की तरह जबर्दस्त एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। वह लोगों को केदारनाथ धाम तक ले जाने वाले गाइड अथवा पिट्ठू की नौकरी करने वाले स्‍थानीय युवा लड़के के किरदार में फब रहे हैं।

सारा अली खानः सारा अपनी पहली फिल्म में चौंकाती नजर आ रही है। अपने दृश्यों में वे शानदार अभिनय और जबर्दस्त तरीके से डायलॉग डिलेवरी करते नजर आ रही हैं। एक किसिंग सीन में सारा बिल्कुल पेशेवर अभिनेत्री की तरह अभिनय करते नजर आ रही हैं। जबकि यह उनकी पहली फिल्म है।

तबाही के दृश्य

फिल्म में केदारनाथ की तबाही के दृश्यों को वैसा रूप तो नहीं दिया जा सकता है जैसी असल में यह तबाही थी। लेकिन पानी के कई दृश्यों मन में कौतूहल पैदा कर रहे हैं। कुछ जगहों पर पूरा ट्रेलर देखने के बाद आपको सुपर-डुपर हिट फिल्म टाइटेनिक की याद दिलाती है। लेकिन तकनीकी मामले में टाइटेनिक के स्तर को छूती नहीं दिखाई दे रही।

इस फ‍िल्‍म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फ‍िल्‍म की शूट‍िंग उत्तराखंड में हुई है। निर्देशक अभिषेक कपूर की यह फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को रिलीज होगी। 


इस फिल्म पर कई बार काले बादल छा गए। फिल्म की शूटिंग बहुत पहुत पहले शुरू हुई थी। लेकिन कई बार आस्‍था, कहानी का प्लाट, प्रोड्यूसर व कई अन्य कारणों से फिल्म रुकती रही। एक बार को ऐसा भी लगा था कि शायद यह फिल्म डिब्बा बंद हो चुकी है।

फिल्म का टीचर आने के बाद के नये सिरे से विवाद शुरू हो गए थे। कई समुदाय के लोगों ने इसे लव जिहाद को बढ़ावा देने व आस्‍था को आहत करने आदि का मुद्दा उठा रहे हैं।

Web Title: Kedarnath Trailer release: Sushant & Sara's sizzling chemistry and film have strong plot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे