कैटरीना कैफ 'भारत' के लिए सीख रही हैं हारमोनियम, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 3, 2018 03:35 PM2018-11-03T15:35:16+5:302018-11-03T15:35:16+5:30

कैटरीना कैफ इन दिनों बहुत बिजी हैं. उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' दीपावली के एक दिन बाद रिलीज होने वाली है...

katrina kaif shares pictures of harmonium with music | कैटरीना कैफ 'भारत' के लिए सीख रही हैं हारमोनियम, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

कैटरीना कैफ 'भारत' के लिए सीख रही हैं हारमोनियम, सोशल मीडिया पर फोटो की शेयर

कैटरीना कैफ इन दिनों बहुत बिजी हैं. उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' दीपावली के एक दिन बाद रिलीज होने वाली है. इसके बाद आएगी शाहरुख खान के साथ वाली 'जीरो'. कैटरीना इसके बाद सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस बीच कैटरीना की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें वह हारमोनियम पर संगीत का रियाज करती नजर आ रही हैं. खबरों के मुताबिक कटरीना 'भारत' में एक एक सिंगर का रोल प्ले करेंगी.

यह वही फिल्म है जिसमें पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था. उनके फिल्म छोड़ने पर सलमान ने कटरीना को ले लिया. बता दें कि कटरीना और सलमान ने इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

बता दें कि फिल्म का टाइटल बदलने एवं मल्लाह के पहले फिरंगी शब्द हटाने संबंधी ज्ञापन दो दिन पहले निषाद समाज के लोगों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को भेजा था. उनका कहना है कि मल्लाह जाति को फिरंगी मल्लाह शब्दों से संबोधित कर अपमानित किया गया है. दरअसल यह फिल्म एक अंग्रेजी उपन्यासकार के उपन्यास पर आधारित है जो आजादी के पूर्व आजादी के दीवानों को आतंकवादी, ठग आदि शब्द कहते थे. फिल्म में 1795 की घटना दिखाई गई है.

परिवाद में कहा गया है कि फिल्म की कहानी केवल कानपुर जिले की है, फिर टाइटल 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' रखना फिल्मकारों की दुर्भावना दर्शाता है. फिल्म में आमिर को फिरंगी मल्लाह से संबोधित किया गया है. ऐसे में कहा जा रहा है कि लोग निषाद-मल्लाह को ठग और फिरंगी समझेंगे.   

Web Title: katrina kaif shares pictures of harmonium with music

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे