लाइव न्यूज़ :

सैफ अली खान से शादी करने पर बोलीं करीना कपूर- तब शादी की थी, जब कोई अभिनेत्री ऐसा नहीं कर रही थी, फिर ये अचानक कूल हो गया

By मनाली रस्तोगी | Published: March 24, 2023 12:02 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने कहा है कि उन्होंने ऐसे समय में शादी की जब कोई अभिनेत्री अपने करियर को सुरक्षित करने के लिए शादी नहीं कर रही थी और उन्होंने ऐसा अपनी मर्जी से किया।

Open in App
ठळक मुद्देउन्होंने कहा कि अब शादी करना और काम करना अच्छा है, लेकिन उस समय यह आदर्श नहीं था।करीना ने अक्टूबर 2012 में सैफ अली खान से शादी की और उन्होंने अपनी शादी के बाद काम से कोई ब्रेक नहीं लिया।करीना ने पिछले साल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने कहा है कि उन्होंने ऐसे समय में शादी की जब कोई अभिनेत्री अपने करियर को सुरक्षित करने के लिए शादी नहीं कर रही थी और उन्होंने ऐसा अपनी मर्जी से किया। 

उन्होंने कहा कि अब शादी करना और काम करना अच्छा है, लेकिन उस समय यह आदर्श नहीं था। अभिषेक बच्चन के साथ 2000 में जेपी दत्ता की रिफ्यूजी के साथ अपनी शुरुआत करने के लगभग 12 साल बाद करीना ने अक्टूबर 2012 में सैफ अली खान से शादी की और उन्होंने अपनी शादी के बाद काम से कोई ब्रेक नहीं लिया। 

जल्द ही वह काम पर लौट आईं और सलमान खान की हिट फ्रेंचाइजी दबंग 2 के लिए अपने सबसे लोकप्रिय नंबरों में से एक फेविकोल से की शूटिंग की। तब से उन्होंने फिल्मों में काम करना जारी रखा है। यह पूछे जाने पर कि क्या बॉक्स ऑफिस के नतीजे अब उन्हें परेशान करते हैं करीना ने ईटाइम्स को बताया कि बॉक्स ऑफिस हमेशा मायने रखेगा, लेकिन वह किसी के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर रही हैं।

उन्होंने कहा, "मैं खुशकिस्मत हूं क्योंकि मैंने हमेशा वह करने का चुनाव किया है जो मैं करना चाहती हूं और मैं इसके लिए खुशकिस्मत हूं। जब मैं शादी करना चाहती थी, मैंने किया और यह तब था जब कोई अभिनेत्री शादी नहीं कर रही थी। आज इतनी अभिनेत्रियां कर रही हैं शादी! शादी करना और काम करना अचानक से अच्छा है। पहले संतान न होने की बात होती थी। फिर अचानक, ऐसा लगा...ठीक है, आपके भी एक बच्चा हो सकता है और आप अभी भी काम कर रहे होंगे। मैंने हमेशा ऐसे काम किए हैं जिनसे मैं प्यार करता हूं और जिन पर विश्वास करती हूं।"

2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर का स्वागत करने के बाद उन्होंने विज्ञापनों के लिए शूटिंग की और अपनी गर्भावस्था के दौरान रैंप वॉक भी किया। तैमूर के जन्म के बाद उन्होंने सिर्फ दो महीने का ब्रेक लिया और जल्द ही काम पर लौट आईं। फरवरी 2021 में जेह के जन्म के बाद करीना एक महीने के अंदर ही काम पर लौट आई थीं।

करीना ने पिछले साल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम किया था। अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी। फिल्म को मिश्रित समीक्षाएं मिलीं और इसमें मोना सिंह ने भी प्रमुख भूमिका निभाई। करीना कपूर खान द क्रू, द बकिंघम मर्डर्स और द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में नजर आने वाली हैं।

टॅग्स :करीना कपूरसैफ अली खान
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीक्या 'जब वी मेट' का सीक्वल बनाएंगे इम्तियाज अली? करीना के साथ दोबारा काम करने पर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMovie Kashmir Enigma of Paradise: मनाली की खूबसूरत वादियों में कश्मीर एनिग्मा ऑफ पैराडाइज की शूटिंग, जानें कहानी

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां