'डांस इंडिया डांस' से टीवी पर डेब्यू कर रही हैं करीना कपूर, अभी तक की सबसे मंहगी जज!

By भाषा | Published: May 31, 2019 06:07 PM2019-05-31T18:07:46+5:302019-05-31T18:08:07+5:30

kareena Kapoor Khan debut an television with Dance India Dance | 'डांस इंडिया डांस' से टीवी पर डेब्यू कर रही हैं करीना कपूर, अभी तक की सबसे मंहगी जज!

'डांस इंडिया डांस' से टीवी पर डेब्यू कर रही हैं करीना कपूर, अभी तक की सबसे मंहगी जज!

टीवी पर सबसे ज्यादा पैसे पाने वाली अदाकारा मानी जा रहीं करीना कपूर खान का कहना है कि जितने की वह हकदार हैं उतना उन्हें छोटे परदे पर आने पर मिला है। रियल्टी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के जजों में करीना भी शामिल होंगी और ऐसी खबरें हैं कि अदाकारा को टीवी पर आने के लिए किसी भी अदाकारा की तुलना में सबसे ज्यादा राशि मिली है।

उन्होंने समूह साक्षात्कार में कहा, ‘‘आपका पे पैकेज अच्छा होना चाहिए क्योंकि आप टीवी पर बहुत मेहनत करते हैं। पुरुष जज ऐक्टर को जितना मिलता है, महिला जज को भी उतना ही मिलना चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पहली बार मुख्यधारा की कोई अदाकारा अपने करियर के इस मोड़ पर टीवी, डांस रियल्टी शो में आयी है।

मुझे उतना मिला जिसकी मैं हकदार हूं और जितना मैं वहां पर रहूंगी।’’ अदाकारा ने कहा कि जी टीवी के रियल्टी सीरीज के पहले उन्हें कई शो की पेशकश हुई थी लेकिन उन्होंने इसलिए नहीं स्वीकारा क्योंकि लंबे समय तक काम करना पड़ता ।

उन्होंने कहा, ‘‘टीवी का समय काफी लंबा होता है, 12-14 घंटा और मैं तैमूर के जन्म के बाद आठ घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती थी। मैं एक कामकाजी मां हूं और मुझे उसके साथ घर पर रहना होता है।’’ वह कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ शो में जज के तौर पर काम करेंगी । 

Web Title: kareena Kapoor Khan debut an television with Dance India Dance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे