फाइट सीन फिल्माते वक्त स्टंटमैन विवेक की करंट लगने से दर्दनाक मौत, निर्माता- निर्देशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By अनिल शर्मा | Published: August 10, 2021 01:09 PM2021-08-10T13:09:59+5:302021-08-10T13:28:18+5:30

रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक ने एक बिजली के तार पर कदम रखा दिया जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही फिल्म से जुड़े दो अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Kannada stuntman Vivek killed on the sets of Love You Rachu director and producer detained | फाइट सीन फिल्माते वक्त स्टंटमैन विवेक की करंट लगने से दर्दनाक मौत, निर्माता- निर्देशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

फाइट सीन फिल्माते वक्त स्टंटमैन विवेक की करंट लगने से दर्दनाक मौत, निर्माता- निर्देशक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Highlightsविवेक को बेंगलुरु के राजराजेश्वरी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया फिल्म में अजय राव और रचिता राम मुख्य भूमिका निभा रहे हैंपुलिस ने निर्देशक शंकर एस राज, निर्माता गुरु देशपांडे और एक्शन कोरियोग्राफर विंदो को हिरासत में लिया है

बेंगलुरु: कन्नड़ फिल्म 'लव यू राचू' के सेट पर सोमवार को एक स्टंटमैन की करंट लगने से मौत हो गई। यह घटना बेंगलुरु के बाहरी इलाके में बिदादी के पास जोगेनहल्ली में हुई है जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी। स्टंटमैन विवेक एक एक्शन सीक्वेंस को शूट कर रहे थे जिसमें क्रेन और रस्सियों का इस्तेमाल किया जा रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक ने एक बिजली के तार पर कदम रखा दिया जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही फिल्म से जुड़े दो अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि चालक दल (क्रू मेंबर्स) के सदस्यों ने विवेक को पुनर्जीवित करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

विवेक को बेंगलुरु के राजराजेश्वरी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। खबर के मुताबिक 28 वर्षीय विवेक ने 40 से अधिक फिल्मों में स्टंटमैन के रूप में काम किया है। पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ के लिए निर्देशक शंकर एस राज, निर्माता गुरु देशपांडे और एक्शन कोरियोग्राफर विंदो को हिरासत में लिया है। 

पुलिस का आरोप है कि लव यू राचू की टीम ने इस लोकेशन पर शूटिंग की इजाजत नहीं ली। फिल्म में अजय राव और रचिता राम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अजय ने घटना के बारे में बात करते हुए कहा है, मैं उस जगह से 200 मीटर दूर बैठा था जहां फाइट सीन हो रही थी। मैंने उनकी चीखें सुनीं और जो हुआ उसे देखने के लिए दौड़ा और पता चला कि विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। मैं सीन का हिस्सा नहीं था। पास में एक हाई टेंशन लाइन थी और उस जगह के चारों ओर पानी था जो फिल्म क्रू द्वारा फाइट सीन के लिए स्टॉक किया गया था। मैंने कोविड -19 के कारण स्टंट सीन का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया और मैं उनके संपर्क में नहीं आना चाहता था।

 

Web Title: Kannada stuntman Vivek killed on the sets of Love You Rachu director and producer detained

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे