कमाल आर खान ने नागरिकता बिल का लिया पक्ष, लिखा-पहले सरकार को जनता को यह...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 19, 2019 09:28 AM2019-12-19T09:28:16+5:302019-12-19T09:28:16+5:30

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। कमाल सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपने विचार बेवाक तरीके से सोशल मीडिया पर रखते हैं।

Kamal R Khan favored citizenship bill | कमाल आर खान ने नागरिकता बिल का लिया पक्ष, लिखा-पहले सरकार को जनता को यह...

कमाल आर खान ने नागरिकता बिल का लिया पक्ष, लिखा-पहले सरकार को जनता को यह...

Highlightsनागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी हैलोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र रूप अपना लिया है

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र रूप अपना लिया है। जामिया और अलीगढ़ में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद अब हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन ने हिंसा का रूप लिया है।

इससे पहले पूर्वात्तर के राज्यो में इस कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। इस मुद्दे पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स खुलकर अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। अब इस पर प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने अपनी राय व्यक्त की है।

कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि मेरा अभी भी मानना है कि देश के लिए #CAA_NRC गलत नहीं है, लेकिन मैं इसका समर्थन नहीं करता अगर जनता इसका विरोध कर रही है। क्योंकि "जनता की आवाज़" पूरी दुनिया में "नक्कारे खुदा" है। पहले सरकार को जनता को यह बताने की व्यवस्था करनी चाहिए कि यह उनके लिए अच्छा है और फिर आगे बढ़ें।


कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर एक मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। कमाल सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपने विचार बेवाक तरीके से सोशल मीडिया पर रखते हैं। इस बार जहां सब एनआरसी के विपक्ष में उतरे में वहीं कमाल पक्ष में उतरते नजर आए हैं।

जामिया मिलिया में छात्रों के साथ पुलिस के द्वारा की गई मारपीट पर भी बॉलीवुड सेलेब्स से जमकर ट्वीट आ रहे हैं। इतना ही नही सोशल मीडिया पर लोग उन सेलेब्स को आड़े हाथों ले रहे हैं जो इन सभी प्रकरण पर चुप हैं।

Web Title: Kamal R Khan favored citizenship bill

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे