लाइव न्यूज़ :

#Me Too आंदोलन के बाद समाज में हो रहे बदलाव पर बोलीं काजोल, अब अच्छे और बुरे मर्द अपने कदम...

By अमित कुमार | Published: March 03, 2020 1:38 PM

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मी टू अभियान के प्रभाव पर अपनी बात रखी। काजोल ने कहा कि आज के दौर में जहां महिलाओं के साथ कई तरह की आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Open in App
ठळक मुद्देइस फिल्म में वह आठ वुमेन एक्टर्स के साथ कमा कर रही हैं। जिनमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन जैसे बड़े नाम शामिल हैं।काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किरदार से ज्यादा अच्छी फिल्म की कहानी लगी थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी आने वाली शॅार्ट फिल्म देवी को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह आठ वुमेन एक्टर्स के साथ कमा कर रही हैं। जिनमें नेहा धूपिया और श्रुति हासन जैसे बड़े नाम शामिल हैं। काजोल का यह फिल्म करने की पीछे की वजह फिल्म से दिए जाना वाला मैसेज है। काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किरदार से ज्यादा अच्छी फिल्म की कहानी लगी थी। 

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने मी टू अभियान के प्रभाव पर अपनी बात रखी। काजोल ने कहा कि आज के दौर में जहां महिलाओं के साथ कई तरह की आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। ऐसे में देवी जैसी फिल्में समाज को आइना दिखाने का काम करती है। जेंडर बायस्ड पर काजोल ने काजोल ने बेबाक तरीके से अपनी बात रखते हुए कहा कि यह एक क्षेत्र से ज्यादा सोसायटी से संबंध रखता है। 

अपने बेटे की सोच बदल रही हैं काजोल

काजोल ने आगे कहा कि समाज में बदलाव की आवश्यकता है। मी टू सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि आम आदमी की भी परेशानी थी, जो फिलहाल कम होती दिख रही है। इसे और कम करने के लिए जरूरी है कि हम इसकी शुरुआत अपने घर से करें। कल रात मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि आप कहां जा रहे हों, इस पर मैंने उसे समझाया कि काम भगवान होता है और मैं काम करने के लिए जा रही हूं। ऐसा करने से मेरा बेटा बड़ा होकर अपनी गर्लफ्रेंड और बाकी के महिलाओं के महत्व को समझेगा।

मी टू के सवाल पर काजोल ने दिया ये जवाब

मी टू के सवाल पर काजोल ने कहा कि इस कैंपन के बाद समाज में बदलाव जरूर आए हैं। हर मर्द वह चाहे अच्छे हों या बुरे सात कदम पीछे हट गए हैं। जो जरूरी भी था। अब धीरे-धीरे लोग एक अच्छे माहौल की तरफ बढ़ रहे हैं, चाहे वो फिल्म इंडस्ट्री हो या फिर रियल लाइफ।

टॅग्स :काजोलश्रुति हसननेहा धूपियाबॉलीवुड अभिनेत्रीबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीरणबीर कपूर स्टारर 'रामायण' भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म, 835 करोड़ का बजट; रिपोर्ट

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: सफलतापूर्वक हुई राखी की सर्जरी, डॉक्टरों ने निकाला ट्यूमर; एक्स हसबैंड ने बताई कैसी है तबीयत

बॉलीवुड चुस्कीअनुष्का शर्मा ने की स्मृति मंदाना से मुलाकात, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होते ही मचा तहलका

बॉलीवुड चुस्कीIllegal 3 Trailer Out: नेहा शर्मा स्टारर Illegal 3 का ट्रेलर रिलीज, कोर्टरूम ड्रामा का नए सीजन कब-कहां होगा रिलीज? जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health: ट्यूमर के ऑपरेशन से पहले टूटी राखी, ऑन कैमरा फैन्स से की दुआ मांगने की अपील

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के घेरे में नजर आए सलमान खान, सिक्योरिटी देख उड़े फैन्स के होश

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के दूसरे दिन गिराई 'बिजली', लुक देख निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीGhatkopar Hoarding Tragedy: मृतकों में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी भी शामिल, अंतिम संस्कार में पहुंचा बॉलीवुड अभिनेता

बॉलीवुड चुस्कीRakhi Sawant Health Update: कैंसर की खबरों के बीच राखी सावंत ने बताया सच, बोलीं- "मेरे गर्भाशय में 10 सेमी का ट्यूमर...जल्द होगी सर्जरी"

बॉलीवुड चुस्कीCannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा