Thugs of Hindostan Motion Poster: क्रूर और मर्सिलेस है 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का ये विलेन, देखें वीडियो

By विवेक कुमार | Published: September 20, 2018 12:53 PM2018-09-20T12:53:01+5:302018-09-20T13:31:10+5:30

Thugs of Hindostan 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए दो विशाल आकार के जहाजों का निर्माण किया गया है जिनका वजन लगभग 2 लाख किलो के आसपास है।

John Clive is the villain of Thugs of Hindostan | Thugs of Hindostan Motion Poster: क्रूर और मर्सिलेस है 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का ये विलेन, देखें वीडियो

Thugs of Hindostan Motion Poster: क्रूर और मर्सिलेस है 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का ये विलेन, देखें वीडियो

मुंबई, 20 सितम्बर: अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी से सजी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के दो मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। अब मेकर्स ने ल्योड़ ओवेन के किरदार से पर्दा उठा दिया है। फिल्म में ओवेन यानी जॉन क्लाइव मर्सिलेस विलेन की भूमिका में दिखेंगे।  

मोशन पोस्टर में ब्रिटिश सैनिक गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ओवन पर बैठे हुए दिख रहे हैं उनके पीछे ढेरों ब्रिटिश सैनिक हाथों में बंदूक लिए हुए खड़े हुए हैं।  ऐसा लग रहा है कि वह किसी से युद्ध करने के लिए जा रहे हैं। ओवन का लुक काफी क्रूर दिखाई पड़ रहा है। 


रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के कुल छह मोशन पोस्टर्स रिलीज होंगे और जिसमें फिल्म के सभी मुख्य किरदारों के बारे में जानकारी मिलेगी।  

बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन भी एक्शन सीन करते दिखेंगे। फिल्म का एक एक्शन सीन करने के दौरान बिग बी घायल भी हो गए थे। ये पहले बार है जब  आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेगी।

बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए दो विशाल आकार के जहाजों का निर्माण किया गया है जिनका वजन लगभग 2 लाख किलो के आसपास है। इन दो जहाजों को बनाने के लिए 1 साल से अधिक तक का समय लग गया। बड़ी स्क्रीन पर इन जहाजों को एक्शन सीक्वेंस में देखना दर्शकों के लिए किसी शानदार अनुभव से कम नहीं होगा।  

बता दें कि फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवम्बर को रिलीज होगी। जो कि नेशनल हॉलीडे का दिन है। मेकर्स को उम्मीद है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अपने पहले दिन की ओपनिंग में 'बाहुबली 2' (हिंदी) का रिकॉर्ड तोड़ेगी। बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने अपने पहले दिन 41 करोड़ की कमाई की थी। 

English summary :
John Clive Play Villain role in Thugs of Hindostan Movie: Two motion posters of the film 'Thugs of Hindostan' have been released. Now Makers has revealed the character of Lloyd Owen. In the film John Clive will appear in the role of Villain.


Web Title: John Clive is the villain of Thugs of Hindostan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे