लाइव न्यूज़ :

अप्रैल के इस दिन पर्दे पर पेश होगी जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', रिलीज डेट आई सामने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 17, 2020 3:17 PM

फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक है।

Open in App
ठळक मुद्देबॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिर से पर्जे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। जाह्नवी ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फिर से पर्जे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। जाह्नवी ने धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म के बाद से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। लेकिन अब जाह्नवी जल्द नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर ये फिल्म बन रही है। ये फिल्म 24 अप्रैल को पर्दे पर पेश की जाएगी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक है।

गुंजन सक्सेना 199 में युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं। इस फिल्म में जाह्नवी एयरफोर्स की वर्दी पहने युद्ध करते फैंस को नजर आने वाली हैं। फिल्म का पोस्टर पहले रिलीज हो चुका है। इसको फैंस ने जमकर पसंद किया था। फिल्म के लिए जाह्नवी के लुक्स में काफी बदलाव किए गए हैं।  इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए 7 से 8 किलो वजन भी बढाया है। ये जान्हवी के लिए थोड़ा टफ था क्योंकि वो काफी फिटनेस और डाइट कॉन्सियस हैं।

कौन हैं गुंजन सक्सेना

गुंजन सक्सेना को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव मिला है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

टॅग्स :जाह्नवी कपूर
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़काBig Boss 17: 'Orry करता क्या है?' आखिरकार ओरी ने खुद कर दिया खुलासा...

बॉलीवुड चुस्कीजाह्नवी कपूर और शिखर पहारिया के रिश्ते पर लगी मुहर! इंस्टाग्राम पर लिखी ऐसी बात

बॉलीवुड चुस्कीGoogle Doodle Today: बॉलीवुड आइकन श्रीदेवी के जन्मदिन पर गूगल ने बनाया खास डूडल, एक्ट्रेस को कुछ इस तरह किया याद

बॉलीवुड चुस्कीजाह्नवी कपूर ने ब्लू कलर की मरमेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड चुस्कीजाह्नवी कपूर ने ब्लैक जंपसूट पहन दिए किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAlka Yagnik: दुर्लभ बीमारी से जूझ रहीं अलका याग्निक, सदमे में हैं गायिका, फैंस से की ये खास अपील

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, आमिर खान, सलमान खान, रजनीकांत, प्रभास जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ा

बॉलीवुड चुस्कीकर्नाटक के एक स्कूल पहुंचीं सनी लियोन, शूटिंग के बीच बच्चों संग मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान को धमकी देने वाले यूट्यूबर पुलिस हिरासत में, कोर्ट ने 18 जून तक बढ़ाई रिमांड; मुंबई पुलिस ने राजस्थान से की गिरफ्तारी

बॉलीवुड चुस्कीकंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने पर स्वरा भास्कर का आया रिएक्शन, बोलीं- कम से कम वो जिंदा...