लाइव न्यूज़ :

ईशा अंबानी की शादी में मांग में सिंदूर हाथ में चूड़ा के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण, लूट ली सारी महफिल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2018 10:18 AM

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बुधवार को मुंबई में संपन्न हुई। इस शादी में बॉलीवुड की बालाओं का लुक इतना शानदार रहा कि जितनी तारीफ की जाए शायद कम होगा।

Open in App

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बुधवार को मुंबई में संपन्न हुई। इस शादी में बॉलीवुड की बालाओं का लुक इतना शानदार रहा कि जितनी तारीफ की जाए शायद कम होगा। इन सब अभिनेत्रियों में जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं वो भी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की हउई साड़ी पहनी थी। गोल्डन व्हाइट कलर की साड़ी के साथ रेड कलर का ब्लाउज उन्हें बहुत ही खूबसूरत लुक दे रहा था। अपना लुक पूरा करने के लिए मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा के साथ-साथ कानों में हैवी ईयररिग्स पहने हुए नजर आईं।

दीपिका यहां रणवीर सिंह का हाथ हाथें बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। हर किसी की निगाहें उन्हीं पर टिकीं थीं। दीपिका के लुक की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

  वहीं ईशा की संगीत सेरेमनी में भी दीपिका छाई रही। दीपिका पादकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ इस सेरेमनी में शिरकत करने पहुंची थी। जहां का दीपिका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फिल्म 'लवयात्री' के गाने 'छोगाड़ा तारा' पर डीजे के साथ डांस कर रही हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दीपिका इस पार्टी को अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। उनको हाथों में चूड़ा मांग में सिंदूर है और वह पूरी तरह से मगन होकर इस डांस को इन्जॉव कर रही हैं।  ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो रहा है।

दीपिका ने रणवीर के साथ भी यहां जमकर डांस किया है। दोनों फिल्म 'दिल धड़कने दो' के गाने 'गल्ला गूड़ियां' गाने पर डांस किया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों खूब मस्ती में डांस कर रहे हैं। वहीं दोनों के साथ ईशा अंबानी और अनिल कपूर भी साथ नजर आ रहे हैं।

टॅग्स :ईशा अंबानी की शादीदीपिका पादुकोणरणवीर सिंहईशा अंबानीआनंद पीरामल
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Deepika Padukone: बर्थडे गर्ल के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप, यहां जाने सबकुछ

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह के साथ फैमिली प्लानिंग कर रही हैं दीपिका पादुकोण, मां बनने को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीजनवरी में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का है सबसे ज्यादा इंतजार

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Films of 2023: शाहरुख की 'जवान' का रहा जलवा, औंधे मुंह गिरी 'आदिपुरुष', जानिए इस साल रिलीज हुई फिल्मों का लेखा-जोखा

बॉलीवुड चुस्कीDeepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बनीं हुंडई की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीAnjali Arora MMS Leak: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मीडिया पोर्टल्स, यूट्यूब चैनलों के खिलाफ किया केस

बॉलीवुड चुस्कीसानिका भोईटे का लेटेस्ट फोटोशूट, मराठी अभिनेत्री के लुक्स हैं बेहद शानदार

बॉलीवुड चुस्कीRam Mandir Ayodhya: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने राम मंदिर समारोह से पहले अयोध्या में खरीदा 14.5 करोड़ रुपये में प्लॉट

बॉलीवुड चुस्कीडॉ. विजय दर्डा का ब्लॉग: कारवां गुजर गया, गुबार देखते रहे...

बॉलीवुड चुस्कीवीडियो: आमिर खान की बेटी इरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में जुटे सितारे, शाहरुख, सलमान, कैटरीना ने की शिरकत, देखिए