हरलीन से ब्रेकअप के बाद क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल? पढ़ें पूरी डिटेल्स

By मेघना वर्मा | Published: June 29, 2019 09:48 AM2019-06-29T09:48:37+5:302019-06-29T09:48:37+5:30

इन दिनों विक्की कौशल और मालविका एक-दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करने लगे हैं। सिर्फ यही नहीं विक्की कौशल को अक्सर मालविका के घर पर या उनके सेट पर भी देखा गया है।

is Vicky Kaushal dating Beyond The Clouds actress Malavika Mohanan | हरलीन से ब्रेकअप के बाद क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल? पढ़ें पूरी डिटेल्स

हरलीन से ब्रेकअप के बाद क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल? पढ़ें पूरी डिटेल्स

Highlightsविक्की कौशल जल्द ही भूत और सरदार उधम सिंह फिल्म में नजर आने वाले हैं। रिसेंटली उनकी फिल्म SAM MANEKSHAW का उनका लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ था।

विक्की कौशल बॉलीवुड के कुछ उन सितारों में से हैं जिन्होंने बड़े कम समय में अपना नाम कमा लिया। मसान फिल्म से राजी और फिर उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक तक विक्की ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से कई लोगों को अपना दीवाना बना लिया। ये कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल की गर्ल फैन फॉलोइंग भी सबसे ज्यादा है। वहीं हरलीन से ब्रेकअपन के बाद विक्की कौशल का नाम कई फीमेल एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा जा रहा है। जिनमें से एक हैं बियॉन्ड द क्लाउड्स की एक्ट्रेस मालविका मोहनन से। 

खबर है कि हरलीन से ब्रेकअप के बाद विक्की कौशल इन दिनों मालविका के साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो विक्की, सनी और मालविका और उनके भाई एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं। सिर्फ यही नहीं एक-दूसरे की कंपनी को भी काफी पसंद करते हैं।

मगर इन दिनों विक्की कौशल और मालविका एक-दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करने लगे हैं। सिर्फ यही नहीं विक्की कौशल को अक्सर मालविका के घर पर या उनके सेट पर भी देखा गया है। जहां दोनों ने साथ में लंच करते हुए दिखते हैं। 

वहीं पोर्टल ने सोर्स के हवाले से खबर चलाई है कि मालविका इन दिनों विक्की के बारे में काफी बातें भी करती हैं। एक्ट्रेस विक्की कौशल को काफी पसंद करती हैं और उनके बारे में बातें करने से थकती नहीं हैं। वहीं विक्की कौशल अक्सर मालविका के साउथ फिल्म के सेट पर भी जाते हैं और उन्हें अक्सर डिनर या लंच पर भी ले जाते हैं।

वहीं गुरुवार की रात विक्की कौशल मालविका के घर पर थे। मालिवका के इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात का पता चलता है। मालविका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, डिप्राइव्ड ऑफ फिश करी एंड राइस, लाइफ इज नॉट अ मनी रत्नम फिल्म टुडे। 

वहीं कुछ दिनों पहले विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, लाइफ इज अ लाइक मनी रत्नम फिल्म आफ्टर व होलसम साउथ इंडियन मील ऑन संडे आफटरनून। थैंकयू मालविका। इस पोस्ट पर मालविका की मां का कमेंट भी आया था जिसमें उन्होंने लिखा था मेरा मेरा थैंक्यू कहां है विक्की। इन सभी सोशल मीडिया पोस्ट से तो यही हिंट लग रहा है कि विक्की कौशल की नजदीकियां मालविका के साथ-साथ उनके पेरेंट्स से भी बढ़ रही हैं। 

Web Title: is Vicky Kaushal dating Beyond The Clouds actress Malavika Mohanan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे