गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद किया इमोशनल ट्वीट, दी ये जानकारी

By पल्लवी कुमारी | Published: May 17, 2018 11:36 AM2018-05-17T11:36:20+5:302018-05-17T11:36:20+5:30

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है। जिसके इलाज के लिए वह लंदन में इन दिनों हैं। इरफान खान ने अपनी इस बीमारी के बारे में खुद ही ट्विटर पर खुलासा किया था।

Irrfan Khan returns twitter after 2 month tumour diagnosis for upcoming film karwaan | गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद किया इमोशनल ट्वीट, दी ये जानकारी

गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद किया इमोशनल ट्वीट, दी ये जानकारी

नई दिल्ली, 17 मई: बॉलीवुड के फेमस एक्टर इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर है। जिसके इलाज के लिए वह लंदन में इन दिनों हैं। इरफान खान ने अपनी इस बीमारी के बारे में खुद ही ट्विटर पर खुलासा किया था।

इरफान खान ने दो महीने पहले 5 मार्च को ट्विटर के जरिए अपनी गंभीर बीमारी के बारे में सभी को जानकारी दी थी। उन्होंने एक लेटर लिखकर यह बताया था कि मैं एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा हूं। अब दो महीने के बाद इरफान खान ने एक और ट्वीट किया है, इस ट्वीट में इरफान खान ने अपनी बीमारी के बारे में तो नहीं बताया है लेकिन यह एक भावुक ट्वीट जरूर है। 



ट्वीट के जरिए इरफान ने अपनी आने वाली फिल्म 'कांरवा' के प्रमोशन के लिए पोस्टर पोस्ट किया। इस पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही उन्होंने खुद को और फिल्म को जोड़ते हुए लिखा। 

काला हिरण शिकार: सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- क्या लगा था हमेशा के लिए अंदर जाने वाला हूं?

इरफान ने ट्वीट किया, 'शुरुआत की मासूमियत का अनुभव खरीदा नहीं जा सकता। फिल्म 'कांरवा' से जुड़ने के लिए दिलकर और मिथिला को धन्यवाद। दो कारवां... एक मैं और मेरी फिल्म'। फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है। 



इरफान खान ने अपनी बीमारी को लेकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक कविता के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। जो बेहद भावुक है। इरफान ने एक दीवार पर बनी अपनी परछाई की तस्वीर को शेयर करते हुए, कैप्शन लिखा, भगवान हम सबसे बात करते हैं,  क्योंकि उन्होंने ही हमें बनाया है। वह हमेशा हमारे साथ भी चलता है, रात में भी। वह शब्द जो धीमे से गूंजते हैं… जो हमें सुनाई देते हैं। कुछ भी हो जाए आपको… होने दो, खूबसूरत या खतरनाक कुछ भी हो, हमारे साथ इस वक्त जो हो रहा है, वो हमेशा वैसा ही नहीं रहेगा। 

इरफान खान की बीमारी को लेकर पहले सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ी थी कि उन्हें ब्रेन कैंसर है। जिसको इरफान खान ने खारिज करते हुए लिखा था कि न्यूरो का मतलब हमेशा ब्रेन नहीं होता है। आप चाहे तो गूगल भी कर सकते हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Irrfan Khan returns twitter after 2 month tumour diagnosis for upcoming film karwaan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे