CBI जांच में मदद नहीं करने पर IPS नुपुर शर्मा ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा थप्पड़? खबर की सच्चाई आई सामने

By अमित कुमार | Published: August 30, 2020 09:28 AM2020-08-30T09:28:05+5:302020-08-30T09:28:05+5:30

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ दिनों से लगातार ट्रेंड कर रही हैं। सुशांत के फैन रिया को दोषी मानकर उनके खिलाफ जमकर अपनी बात लिख रहे हैं।

IPS Nupur Prasad slapped Rhea Chakraborty know reality about this news | CBI जांच में मदद नहीं करने पर IPS नुपुर शर्मा ने रिया चक्रवर्ती को जड़ा थप्पड़? खबर की सच्चाई आई सामने

रिया चक्रवर्ती से जारी है सीबीआई की पूछताछ। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ मारने वाला दावा झूठा है। इस खबर की सच्चाई ये है कि यह सिर्फ एक अफवाह है। कुछ लोग ये दावा कर रहे हैं कि पूछताछ के दौरान आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने रिया को थप्पड़ जड़ दिया।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ खाना पड़ा है। इस तरह की खबरें पिछले दो दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।कुछ लोग ये दावा कर रहे हैं कि पूछताछ के दौरान आईपीएस अधिकारी नुपुर शर्मा ने रिया को थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन क्या वाकई रिया के साथ ऐसा कुछ हुआ भी है या फिर लोगों ने अफवाह फैला रखी है?

दरअसल, सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ मारने वाला दावा झूठा है। इस खबर की सच्चाई ये है कि यह सिर्फ एक अफवाह है। अब तक रिया की पूछताछ को लेकर किसी सीबीआई अधिकारी ने रिया को थप्पड़ लगाने जैसा कोई बयान या पूछताछ में सहयोग ना करने की से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, जांच में सहयोग नहीं मिलने की तरह की बातें सामने आती रही है। 

सुशांत-रिया के बीच बातचीत का ऑडियो क्लिप आया सामने

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक ऑडियो क्लिप समाने आया है। इस ऑडियो में सुशांत, रिया, इंद्रजीत चक्रवर्ती और कुछ वित्तीय सलाहकार साथ बैठकर सुशांत के फाइनेंशियल मैनेजमेंट की बात कर रहे हैं। वहीं, इसमें सुशांत एक ट्रस्ट बनाने के बारे में बात कर रहे हैं। सुशांत अपने भविष्य को लेकर और बॉलीवुड छोड़ने बात कर रहे हैं। साथ ही सुशांत अपने रिटायरमेंट प्लान्स पर बात कर रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती ने लगाया है सुशांत की बहन शारीरिक उत्पीड़न का गंभीर आरोप

रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में प्रियंका सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 'एक पार्टी मैं, सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन प्रियंका सहित उनके परिवार के अन्य लोग थे। प्रियंका ने नशे में मेरा उत्पीड़न करने की कोशिश की। मुझे अनचाही जगह हाथ भी लगाया। रिया के अनुसार ये बात अप्रैल 2019 की है। जब प्रियंका ने एक पार्टी में बहुत शराब पी थी। वहां वह सभी के साथ अजीब सी हरकते करने लगी थीं। पार्टी से आने के बाद मैं सुशांत के कमरे में सोने चली गई थी। लेकिन मेरी आंख अचानक खुली तो देखा  प्रियंका मेरे बिस्तर में हैं और वह मुझे जबरदस्ती छूने की कोशिश कर रही हैं।


 
 

Web Title: IPS Nupur Prasad slapped Rhea Chakraborty know reality about this news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे