'मणिकर्णिका' के निर्देशन पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों किया डायरेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 25, 2018 05:24 PM2018-12-25T17:24:33+5:302018-12-25T17:24:33+5:30

‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से कंगना रनौत ने निर्देशन में अपने करियर की एक नई शुरुआत की है। कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म पर एक तकनीशियन के जैसे पसीना बहाने में उन्हें मजा आया।

i do not like anything more than directing kangna | 'मणिकर्णिका' के निर्देशन पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों किया डायरेक्शन

'मणिकर्णिका' के निर्देशन पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों किया डायरेक्शन

मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से कंगना रनौत ने निर्देशन में अपने करियर की एक नई शुरुआत की है।  कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म पर एक तकनीशियन के जैसे पसीना बहाने में उन्हें मजा आया। 

 हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि कंगना ने महफिल ही लूट ली है। फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को रानी लक्ष्मी बाई के शुरुआती दिनों से लेकर अंग्रेजों से लोहा लेने तक की कहानी दिखाई गई है। 

अब डायरेक्टर कंगना की ये पहली फिल्म है। मणिकर्णिका से निर्देशन में कदम रखने पर कंगना ने कहा है कि, "मुझे लग रहा था कि मेरा एक हिस्सा सड़ रहा है क्योंकि मैं निर्देशक के तौर पर खुद को व्यक्त नहीं कर पा रही थी।" उन्होंने कहा है कि जब मैं निर्देशन करने उतरी तो कोई दबाव नहीं था, सिर्फ लक्ष्य था। निर्देशन मेरा पहला प्यार है।
 
वहीं, कंगना कंगना ट्रेलर लांच के समय कहा था कि मुझे नहीं पता कि मेरे लिए यह क्या है लेकिन एक तकनीशियन के रूप में काम करने में वास्तव में मुझे अच्छा लगा। कोई भी अभिनेता एसी वैन को छोड़ कर धूप में नहीं निकलना चाहता। कोई भी अभिनेता पसीने से तर-बतर 80 लोगों के बीच में नहीं जाना चाहता है जो आपसे 100 सवाल पूछेंगे।’’ 

फिल्म के ट्रेलर लांच के अवसर पर कंगना फिल्म में अपने चरित्र रानी लक्ष्मीबाई की वेशभूषा में नजर आई। उन्होंने कहा कि फिल्म के संवाद लेखक प्रसून जोशी ने उन्हें फिल्म का निर्देशन करने की सलाह दी।

यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इसी दिन रितिक रोशन की ‘सुपर 30’ और इमरान हाशमी की ‘चिट इंडिया’ भी प्रदर्शित होने वाली है।

Web Title: i do not like anything more than directing kangna

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे