लाइव न्यूज़ :

Gully Boy World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर देख सकेंगे रणवीर सिंह की गली बॉय, जानिए कब और किस चैनल पर आएगी फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: June 09, 2019 3:54 PM

गली बॉय फिल्म रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एक्टिंग के लिए आपको जरूर देखना चाहिए। फिल्म आपको एक म्यूजिकल और इंसपिरेशन फिल्म लगेगी।

Open in App

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय ने ना जाने कितनों को अपने सपनों को पूरा करने का इंस्पिरेशन दिया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की इस फिल्म को अभी तक अगर आपने नहीं देखा है तो जल्द ही आप इसे टीवी पर देख सकते हैं। फिल्म का जल्द ही टीवी प्रीमियर होने वाला है। 

'गली बॉय' की कहानी

'गली बॉय' की कहानी मुराद (रणवीर सिंह) की मुराद पूरी होने की कहानी है. मुंबई के धारावी में रहने वाला मुराद शेख (रणवीर सिंह) के सपने बहुत बड़े है। लेकिन गरीबी और घर के हालत हालात मुराद को तोड़कर रख देते हैं। उसके अंदर एक अलग तरह की जवाला है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। 

एक दिन कॉलेज में मुराद की मुलाकात रैपर एमसी शेर से होती है और उसे रैप में उम्मीद की किरण दिखती है। कैसे धारावी के स्लम में रहने वाला मुराद रैपर  'गली बॉय' के नाम से मशहूर होता है और  रैपर बनने के लिए किन हालातों का सामना करना पड़ता है, यही है फिल्म की कहानी। साथ ही सफीना अली (आलिया भट्ट) के साथ मुराद की बहुत ही प्यारी और क्यूट लव स्टोरी दिखाई गई है।

 22 जून को आएगी फिल्म

गली बॉय फिल्म 22 जून को पहली बार टीवी पर आने वाली है। फिल्म जी सिनेमा पर दिन में 12 बजे आएगी। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो आप अपने परिवार के साथ मिलकर ये फिल्म देख सकते हैं। 

क्यों देखें फिल्म

गली बॉय फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की एक्टिंग के लिए आपको जरूर देखना चाहिए। फिल्म आपको एक म्यूजिकल और इंसपिरेशन फिल्म लगेगी। आप अपनी फैमिली के साथ भी ये फिल्म देख सकते हैं। 

टॅग्स :वर्ल्ड टीवी प्रीमियरगली ब्वॉयरणवीर सिंहआलिया भट्ट
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेDelhi Metro Holi Video Viral: 'गाल में गुलाल' और 'दो लड़कियों की बेशर्म हरकत' वीडियो वायरल

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह लेंगे पैटरनिटी लीव, प्रेग्नेंट वाइफ दीपिका का रखेंगे ख्याल; बिताएंगे क्वालिटी टाइम

बॉलीवुड चुस्कीHappy Birthday Alia Bhatt: हबी रणबीर संग आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया स्पेशल डे, बर्थडे पार्टी में पहुंचे ईशा-आकाश अंबानी

बॉलीवुड चुस्कीAlia Bhatt Birthday 2024: इस साल आलिया भट्ट की ये मोस्ट अवेटेड फिल्में होंगी रिलीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीMaha Shivratri 2024: शिवरात्रि लुक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन, लगेंगी बला की खूबसूरत

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीकन्नड़ अभिनेता-निर्माता द्वारकीश का 81 वर्ष की आयु में हृदय गति रुकने से निधन

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Galaxy Firing News: घर के बाहर फायरिंग के बाद क्या बोले सलमान खान? करीबी ने बताई एक्टर के मन की बात

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, दो अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 में दिखेगी श्रीवल्ली 2.0 की झलक, रश्मिका मंदाना ने अपने रोल को लेकर दिया बड़ा अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप, अब मेकर्स ने दी सफाई, जानें मामला