लाइव न्यूज़ :

'फुकरे 3' के दूसरे दिन के कलेक्शन ने 'द वैकसीन वॉर' और 'चंद्रमुखी 2' को पीछे छोड़ा

By आकाश चौरसिया | Published: September 30, 2023 10:38 AM

फिल्म 'फुकरे 3' की थियेटर पर रिलीज होने के साथ अपनी पहले दिन की कमाई करीब 8.82 करोड़ रुपये की। यह बात एक खास रिपोर्ट में निकल कर आ रही है।

Open in App
ठळक मुद्दे'फुकरे 3' के दूसरे दिन के कलेक्शन ने 7 करोड़ की कमाई की- रिपोर्टयह फिल्म मल्टीस्टारर है जिसमें पुलकित समराट, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा हैंपहले यह 'फुकरे 3' की रिलीज डेट 7 सितंबर थी

नई दिल्ली: युवाओं के बीच वाहवाही बटोर रही फिल्म 'फुकरे 3' का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन का कलेक्शन करीब 7.5 करोड़ रहा है। कमाई के इस आंकड़े पर मुहर Sacnilk.com की रिपोर्ट ने लगाई है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 16.32 करोड़ रुपये हो गई है। 

फिल्म में ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित समराट और पंकज त्रिपाठी अभिनय करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म की बड़े पर्दे पर रिलीज होने के साथ अपनी पहले दिन की कमाई करीब 8.82 करोड़ रुपये की है। 

फिल्म विश्लेषकों की मानें तो फुकरे 3 बड़े पर्दे पर उसी दिन रिलीज हुई दो फिल्मों से ज्यादा अच्छा परफॉर्म कर रही है। बता दें कि 28 सितंबर को कंगना रनौत स्टारर 'चंद्रमुखी 2' और विवेक अग्नोहत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' रिलीज़ हुई है। 

'फुकरे 3' की कहानी को विपुल विग ने पिरोया है और इसका निर्माण मृंगदीप सिंह लाम्बा ने किया। वहीं फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के प्रोडेक्शन हॉउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है।

'फुकरे 3', 'फुकरे रिटर्न्स' के रिलीज होने के छह साल बाद और इस सीरीज की पहली फिल्म 'फुकरे' के रिलीज होने के 10 साल बाद यह बड़े पर्दे पर उतरी है।  

'फुकरे 3' पहले 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन शाहरुख की जवान के साथ इसका बड़े पर्दे पर आना पर तय हुआ था। लेकिन किंग खान की फिल्म से क्लैश न हो इसके चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

सबसे अहम बात अभिनेता अली फैजल की है जिन्होंने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में गुड्डू पंडित के रोल में अपनी अदाकारी से लोगों के बीच काफी चर्चा बटोरी थी। अली फैजल अपनी दूसरी फिल्मों के चलते इसे साइन नहीं कर सके।  

टॅग्स :हिन्दी सिनेमा समाचारपंकज त्रिपाठीऋचा चड्ढापुलकित सम्राट
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट