Fukrey 3 Box Office Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म को मिली बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमाए 8.5 करोड़ रुपये

By मनाली रस्तोगी | Published: September 29, 2023 11:29 AM2023-09-29T11:29:56+5:302023-09-29T11:35:17+5:30

पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने एक बार फिर अपने मनोरंजक प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है।

Fukrey 3 Box Office Day 1 Pankaj Tripathi Film Gets Bumper Opening, Earns Rs 8 Crore | Fukrey 3 Box Office Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म को मिली बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमाए 8.5 करोड़ रुपये

Photo Credit: Social Media

Highlightsफुकरे 3 ने भारत में पहले दिन 8.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।फुकरे 3 विपुल विग द्वारा लिखित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।यह फिल्म पहले 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

मुंबई: पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और मनजोत सिंह अभिनीत फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 28 सितंबर को रिलीज होने पर अच्छी समीक्षा मिली। Sacnilk.com के मुताबिक, फुकरे 3 ने भारत में पहले दिन 8.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। 

कथित तौर पर फिल्म को गुरुवार को कुल मिलाकर 22.12 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। फिल्म व्यापार विशेषज्ञों ने एक मनोरंजक घड़ी तैयार करने के लिए निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा की भी प्रशंसा की। तरण आदर्श ने यह भी भविष्यवाणी की कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत काम करेगी। फुकरे 3 विपुल विग द्वारा लिखित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। 

यह फिल्म पहले 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, इस महीने की शुरुआत में निर्माताओं ने फिल्म को स्थगित कर दिया और रिलीज की तारीख 28 सितंबर कर दी। पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने बताया कि फुकरे फ्रेंचाइजी सफल क्यों है। उन्होंने कहा, "दर्शकों को फिल्में इसलिए पसंद आती हैं क्योंकि हर किरदार अनोखा होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे किरदार में इतनी डिटेलिंग थी, जैसे उसके नाइजीरियाई गुर्गे की गर्दन पर बारकोड होता है, वह लेपर्ड प्रिंट जैकेट पहनती है। पंकज जी का पंडित जी का किरदार इसलिए काम आया क्योंकि वह जब भी अंग्रेजी में बोलते थे तो लोग उन्हें बहुत पसंद करते थे। लेखन बहुत विस्तृत है, और यह दर्शाता है कि लेखकों ने दर्शकों को हंसाने के इरादे से बहुत मेहनत की है और बहुत प्यार से लिखा है।" 

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, "मृगदीप ने बहुत मेहनत की है; वह हर छोटे विवरण पर ध्यान केंद्रित करता है। दर्शकों को फिल्म पसंद आई क्योंकि उन्हें लगता है कि इसमें किरदार वास्तविक जीवन से अलग हैं।" 

Web Title: Fukrey 3 Box Office Day 1 Pankaj Tripathi Film Gets Bumper Opening, Earns Rs 8 Crore

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे